Saturday , January 16 2021
Home / मनोरंजन / इस फिल्म में लेस्बियन लड़की का किरदार प्ले कर रही है जरीन खान, जानिए क्या है कहानी!

इस फिल्म में लेस्बियन लड़की का किरदार प्ले कर रही है जरीन खान, जानिए क्या है कहानी!

एक्ट्रेस जरीन खान बीते मंगलवार को मुंबई में आयोजित एक इवेंट का हिस्सा बनी। और इस इवेंट के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने अपनी फिल्म “हम भी अकेले तुम भी अकेले” के बारे में बताते हुए कहा कि इस फिल्म की कहानी एक लेस्बियन लड़की और एक गे लड़के की है।

अपकमिंग फिल्म “हम भी अकेले तुम भी अकेले” के बारे में बात करते हुए जरीन खान ने कहा, “अपनी इस फिल्म में मैं एक लेस्बियन का किरदार प्ले कर रहीं हूँ। बहुत ही खूबसूरत फिल्म है। फिल्म की कहानी एक गे लड़के और एक लेस्बियन लड़की के बीच की दोस्ती के बारे में है। ये एक सैड फिल्म नहीं है, बहुत ही लाइट हार्टेड फिल्म है। और साथ ही साथ बहुत ही जरूरी मैसेज भी देती है।”

“जैसे कि हमारे देश में होमोसेक्सुआलिटी को ऑफीशियल कर दिया है, लेकिन अभी भी हमारे परिवार और सोसाइटी में इसकी फ्रीडम नहीं है कि अगर किसी बच्चे को ऐसी प्रॉब्लम है तो वह बच्चा अभी भी अपने परिवार के सामने इस बारे में खुलकर बात नहीं कर पाएगा। तो हमारी फिल्म इसी बारे में है।”

“मेरी ये फिल्म नवंबर में साउथ ऐशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई थी, जहाँ फिल्म को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला था। अगर लॉकडाउन नहीं हुआ होता तो ये फिल्म मार्च में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब प्रोड्यूसर्स डिसीजन लेने वाले है कि वो इस फिल्म को कब रिलीज़ करेंगे।”

बॉलीवुड में अपना नाम बना चुकी एक्ट्रेस जरीन खान पंजाबी इंडस्ट्री में खूब नाम कमा रहीं हैं। अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “मेरी अगली फिल्म “पटाखे पेंगें” हैं। फिल्म की शूटिंग अगले शुरू होगी। मुझे लगता है कि शायद हम मार्च या अप्रैल में इसकी शूटिंग शुरू करेंगे।”

यह भी पढ़ें:

एक्ट्रेस ज़रीन खान ने लॉन्च किया फेमिना फ्लॉन्ट स्टूडियो सैलून