Home / खेल / जहीर खान और अभिनेत्री सागरिका घटगे ने की सगाई

जहीर खान और अभिनेत्री सागरिका घटगे ने की सगाई

नई दिल्‍ली। क्रिकेटर जहीर खान और एक्‍ट्रेस सागरिका घटगे ने सगाई कर ली है। वे दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। आईपीएल की टीम दिल्‍ली डेयरडेविल के कप्‍तान जहीर खान ने जैसे ही अपनी जिंदगी के इस बड़े फैसले की घोषणा की, उन्‍हें चारों तरफ से बधाइयां मिलने लगी।

ऐसे किया सचिन ने वाइफ और बेटी के साथ बर्थडे सेलिब्रेट

जहीर खान और सागरिका की इस जोड़ी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि क्रिकेटर्स को बॉलीवुड बालाओं में काफी दिलचस्‍पी रहती है। गत ही वर्ष मैरिज के बंधन में बंधे क्रिकेटर युवराज सिंह और हेजल कीच के बाद अब जहीर खान और सागरिका ने भी अपने रिश्‍ते को नाम दे दिया है।

44411

सागरिका घोष को उनकी मूवी ‘चक दे इंडिया’ में उनके प्रीति सबरवाल के किरदार से जाना जाता है। महाराष्‍ट्र के कोल्‍हापुर में जन्‍मी सागरिका घोष सबसे पहले वर्ष 2007 में मूवी ‘चक दे इंडिया’ में हॉकी खेलते नजर आईं। इसके बाद वे वर्ष 2009 में मूवी ‘फॉक्‍स’ में उर्वशी माथुर के किरदार में नजर आ चुकी हैं।

101 वर्षीय मन कौर ने मोहा सभी का मन, दौड़ में जीता स्वर्ण पदक

वर्ष 2012 में वे एक्‍टर्स इमरान हाशमी के साथ मूवी ‘रश’ में लीड रोल करते हुए नजर आ चुकी हैं। वहीं सागरिका मराठी मूवी ‘प्रेमाची गोष्‍ट’ में भी नजर आ चुकी हैं। मराठी के अलावा सागरिका पंजाबी मूवी ‘दिलदारियां’ में भी नजर आ चुकी हैं।

Loading...