Breaking News
Home / खेल / युवराज सिंह कर सकते हैं संन्यास का एलान, अब चाहते हैं फ्रीलांस क्रिकेट करियर

युवराज सिंह कर सकते हैं संन्यास का एलान, अब चाहते हैं फ्रीलांस क्रिकेट करियर

भारतीय क्रिकेट टीम के महान बल्लेबाजों में शुमार युवराज सिंह ने अब आखिरकार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने का मन बना लिया है। अब वे फ्रीलांस क्रिकेट करियर चाहते हैं। युवराज सिंह चाहते हैं कि वे आइसीसी द्वारा अप्रूव्ड टी20 लीग में खेल सकें।

इसके लिए युवराज सिंह को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहना होगा। इसके बाद ही बीसीसीआइ इन टी20 लीग्स में खेलने की इजाजत देगी। युवराज सिंह ने इसके लिए बीसीसीआइ से परमीशन की मांग की है।

बीसीसीआइ से जुड़े सूत्रों ने कहा , “युवराज सिंह के पास इस समय देश के लिए खेलने का कोई मौका नहीं है। लेकिन, उन्हें GT20(कनाडा), आयरलैंड के Euro T20 Slam और हॉलैंड की टी20 लीग से ऑफर आया है। इसके लिए युवराज को बीसीसीआइ की परमीशन लेनी होगी। इससे संबंधित नियम देखे जाएंगे। वह फर्स्ट क्लास क्रिकेट से संन्यास लेंगे तब भी वे बीसीसीआइ के अंदर एक टी20 प्लेयर के रूप में दर्ज रहेंगे।”

युवराज सिंह ने मुंबई इंडियंस के लिए आइपीएल का 12वां सीजन खेला था। बीसीसीआइ के अधिकारी का मानना है कि अगर कोई खिलाड़ी संन्यास लेकर बिग बैश, सीपीएल और बीपीएल में खेलना चाहता है तो इसे अनुमति है।

Loading...
Loading...