Wednesday , October 24 2018
Breaking News
Home / लेटेस्ट न्यूज़ / यामाहा की ये सुपरबाइक हुई लॉन्च, जानिए कीमत!

यामाहा की ये सुपरबाइक हुई लॉन्च, जानिए कीमत!

नई दिल्ली। यामाहा की बाइक के लोग ​दीवाने हैं, आज भी युवाओं के मन में यामाहा की बाइक चलाने का बहुत मन करता हैं। इसकी लोकप्रियता भी बहुत खूब हैं। मंगलवार को यामाहा मोटर प्राइवेट लिमिटेड ने इंडिया में YZF-R1 के 2018 मॉडल को पेश किया।

अब ऐसे भी हो सकता हैं बिजली-पानी का बिल जमा!

इस मॉडल की कीमत 20.73 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। इसे इंडिया में बतौर CBU इंपोर्ट किया जाएगा। नए कलर स्किम (ब्लैक और ब्लू) के अलावा अपडेटेड क्विक शिफ्ट सिस्टम (QSS) दिया गया है। साथ ही लिफ्ट कंट्रोल सिस्टम (LIF) को अपडेट कर दिया गया है।

हालांकि नई Yamaha YZF R1 में इंजन गत मॉडल की तरह ही रखा गया है। इसमें 998CC, लिक्विड कूल्ड, इन लाइन फोर इंजन दिया गया है। जो 13,500rpm पर 200PS का पावर तथा 11,500rpm पर 112.4Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करेगी।

फेसबुक के इस कार्यालय पर निकल सकती हैं भर्तियां?

YZF-R1 का नया मॉडल MotoGP कॉन्सेप्ट पर बेस्ड रेसिंग सर्किट का फ्लैगशिप मॉडल है। खबरों के मुताबिक कंपनी की तरफ से जारी एक बयान के मुताबिक YZF-R1 यामाहा के YZR-M1 क्रॉस प्लेन टेक्नोलॉजी से विकसित है, जिसका क्रॉस प्लेन क्रैंकशाफ्ट अनईवन 270डीग्री-180डीग्री-90डीग्री- 180डीग्री फायरिंग सिक्वेन्स के साथ शानदार टैज्क्शन और लीनियर टोर्क का अनुभव प्रदान करता है।

Loading...
Loading...