Breaking News
Home / खेल / वर्ल्डकप 2019 से बाहर हो सकते है इयोन मोर्गन

वर्ल्डकप 2019 से बाहर हो सकते है इयोन मोर्गन

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के वनडे कप्तान इयोन मोर्गन का यह मानना है कि अगर उनके बाहर जाने से अगले साल होने वाले वर्ल्डकप में इंग्लैंड की जीत की संभावनाएं अत्यधिक प्रबल होती हैं तो वह अपने आप को टीम से बाहर करने को पूर्ण्तः तैयार हैं। आपको बता दे की इयोन मोर्गन ने विश्व कप 2019 को पास देखते हुए ये महत्वपूर्ण बयान दिया है। मोर्गन ने कहा है कि अगर विश्व कप जीतने के लिए उन्हें खुद टीम से बाहर होना पड़े तो वो कतई पीछे नहीं हटेंगे।

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज की शुरुआत से पहले मोर्गन ने कहा कि ये एक साहसिक फैसला होगा। अगर मुझे लगता है कि टीम में बने रहने के लिए मेरा प्रदर्शन बेहतरीन नहीं है तो सबसे पहले मैं बाहर हो जाउंगा। अगर मुझे लगता है कि कप्तान और खिलाड़ी के तौर पर मैं अच्छा नहीं कर रहा हूं तो फिर मुझे ये कठिन फैसला लेने में कोई भी संकोच नहीं होगा।

मोर्गन ने कहा कि हम इस टीम के साथ काफी लंबा सफर तय कर चुके हैं और हमें विश्व कप का दावेदार बनने के लिए खुद को सर्वश्रेष्ठ स्थिति में रखने की जरूरत है। मोर्गन ने कहा कि इससे पहले भी मैंने युवाओं को मौका देने के लिए अपने आप को टीम से बाहर कर लिया था। जब आप एक कप्तान के तौर पर अपने आप को बाहर करते हो तो यह एक उदाहरण पेश करता है कि टीम में किसी की भी जगह पक्की नहीं है।

Loading...
Loading...