Home / खेल / विराट कोहली ने दिया बयान यह वर्ल्ड कप है सबसे चुनौतीपूर्ण

विराट कोहली ने दिया बयान यह वर्ल्ड कप है सबसे चुनौतीपूर्ण

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने वाला विश्व कप अभी तक का सबसे चुनौतीपूर्ण विश्व कप है। विराट ने टीम के रवाना होने से पहले कांफ्रेंस में कहा कि सभी टीमें बेहतरीन हैं हमें मैच जीतने के लिए काफी मेहनत करनी होगी। कोहली ने यह भी कहा कि मुझे पर्सनली टीम को योगदान देना होगा और इसके लिए उन्हें भी इस चुनौती का सामना करना है।

कोहली ने कहा, “यह अभी तक का सबसे चुनौतीपूर्ण विश्व कप है। यहां हर टीम अच्छी है। आप अफगानिस्तान को ही ले लीजिए। वह पहले क्या थी और अब किस तरह की टीम हो गई है। हर मैच में आपको अपनी पूरी ताकत के साथ खेलना होगा। इस विश्व कप में हम किसी भी चीज को हल्के में नहीं ले सकते।” केदार जाधव की चोट पर टीम के कोच रवि शास्त्री ने स्थिति औपचारिक तौर पर स्पष्ट कर दी है।

शास्त्री ने  जाधव को पूरी तरह से फिट बताया हैं और कहा है की वो टीम के साथ जा रहे हैं। शास्त्री ने कहा महेंद्र सिंह धोनी टीम के लिए काफी अहम है। एक पूर्व कप्तान होने के नाते वह टीम की मदद कर सकते हैं। एक खिलाड़ी के तौर पर भी वह शानदार हैं। आप उनके रन आउट, स्टम्पिंग देख लीजिए। वो मैच में काफी अहम होते हैं। जो मैच का परिणाम बदल सकते हैं। आप आईपीएल में ही उन्हें देख लीजिए। उन्होंने किस तरह का प्रदर्शन किया|

भारतीय टीम तीसरे खिताब के लिए रवाना कर रही है और वह पांच जून को अपना पहला मैच दक्षिण अफ्रीका के साथ खेलेगी। भारत ने 1983 और 2011 में विश्व कप खिताब जीता है। विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम पहली बार वर्ल्ड कप में शिरकत करने जा रही है।

Loading...
Loading...