Home / मनोरंजन / विवेक ओबेरॉय ने सलमान  के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया की फिर होने लगी चर्चा 

विवेक ओबेरॉय ने सलमान  के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया की फिर होने लगी चर्चा 

विवेक ओबेरॉय अपनी फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ के कारण चर्चा में हैं। फिल्म के रिलीज पर रोक लगी हुई है पर विवेक ओबेरॉय फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। हाल ही में विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान के बारे में कुछ ऐसा बोल दिया जिससे दोनों की लगभग 16 साल पुरानी तनातनी की चर्चा फिर से होने लगी।विवेक से पूछा गया कि अगर सलमान खान को सच बोलने की दवा दे दी जाए तो वह उनसे क्या पूछेंगे। इस पर विवेक ओबेरॉय ने कहा कि वह सलमान से पूछेंगे कि क्या वह माफ करने में विश्वास रखते हैं।

विवेक ओबेरॉय ने साल 2003 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सलमान खान पर नशे में उन्हें कॉल करने का आरोप लगाया था। इसके बाद से ही विवेक के करियर का ग्राफ लगातार नीचे गिरता गया। उम्मीद है कि विवेक ओबेरॉय और सलमान खान के बीच की कड़वाहट भी समय के साथ दूर हो जाएगी।

सलमान और ऐश्वर्या में अफेयर 1997 में शुरू हुआ । कहते हैं कि उनका रिश्ता ज्यादा आगे नहीं बढ़ा कि दोनों के बीच प्रॉब्लम शुरू हो गई। सलमान के शक की वजह इनके बीच प्रॉब्लम शुरू हुई।सलमान के गाली-गलौज और बुरे बर्ताव से तंग आ चुकी थीं ऐश्वर्या।
आखिरकार ऐश्वर्या को एहसास हो गया कि सलमान को उनके रिश्ते पर भरोसा नहीं तो उन्होंने इसे खत्म करने का फैसला लिया।

ऐश्वर्या ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि सलमान का चैप्टर उनकी लाइफ में किसी बुरे स्वप्न की तरह था और वह ईश्वर की शुक्रगुजार हैं कि यह चैप्टर खत्म हुआ।

 

Loading...
Loading...