Breaking News
Home / मनोरंजन / ऋषि कपूर का इलाज करनेवाले डॉक्टरों के बारे में क्या बोली नीतू कपूर?

ऋषि कपूर का इलाज करनेवाले डॉक्टरों के बारे में क्या बोली नीतू कपूर?

रविवार को रणबीर कपूर ने पिता ऋषि कपूर की अस्थियों को मुंबई के बाणगंगा में विसर्जित किया गया, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं।

अस्थियों के विसर्जन के दौरान वहां रणबीर के साथ मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी भी नजर आए। ऋषि कपूर को गए हुए आज 5 दिन हो गए हैं लेकिन अभी भी उनका परिवार इस सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहा है। नीतू कपूर ने ऋषि की दो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वो ऋषि को याद कर रही हैं, और उन डॉक्टरों का धन्यवाद कर रहीं हैं जिन्होंने ऋषि का इलाज किया और उनकी देखभाल भी की।

नीतू सिहं ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ”एक परिवार होने के नाते हमें हर पल कुछ खो देने का एहसास होता है। जब हम साथ बैठते हैं और पीछे मुड़कर देखते हैं तो हमें अपने दुख के साथ-साथ वो लोग भी याद आते हैं जिन्होंने इस मुश्किल वक्त में हमारा साथ दिया था। एचएन रिलायंस हॉस्पिटल के उन डॉक्टर्स का हम दिल से धन्यवाद करना चाहते हैं। डॉक्टर तारंग की देखरेख में सभी डॉक्टर्स और नर्सेज ने मेरे पति का देखभाल एकदम अपना समझ के किया। उन्होंने हमें अपना समझ के ढेरों सलाह भी दिए, इन सबके लिए हम उन सबका तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहते हैं।”

नीतू सिंह ने जो दो फोटो शेयर की हैं, उनमें से एक फोटो में ऋषि कपूर हंसते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो में ऋषि पत्नी नीतू के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

ऋषि कपूर को सांस लेने में दिक्कत हो रहीं थी जिसकी वजह से उन्हें 29 अप्रैल की रात को एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। जहाँ उन्होंने 30 अप्रैल गुरुवार की सुबह अंतिम सांस ली थी।

Loading...