Home / मनोरंजन / इम्तियाज अली के बारे में क्या बोले कार्तिक आर्यन?

इम्तियाज अली के बारे में क्या बोले कार्तिक आर्यन?

एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल का प्रमोशन जोरों सोरों से कर रहे हैं। दोनों आएं दिन अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुए स्पॉट किए जा रहे हैं। इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

कार्तिक आर्यन और सारा ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जहां मीडिया से बातचीत करते हुए कार्तिक ने कहा कि इम्तियाज अली सर की फिल्म में काम करना मेरे और सारा दोनों के लिए एक बड़ा मौका है।

कार्तिक ने कहा, “इम्तियाज अली सर की वजह से मैं और सारा इस फिल्म में है। जिस तरह से उन्होंने इस फिल्म को लिखा है, डायरेक्ट किया है और इसकी कास्टिंग सोची है वह बहुत ही अलग है। बहुत पहले ही इम्तियाज सर ने कास्टिंग सोच रखी थी, तो पूरा क्रेडिट उनको जाता है।”

आगे कार्तिक ने कहा, “इम्तियाज अली सर एक ऐसे डायरेक्टर हैं जो कैरेक्टर्स को दिमाग में लेकर चलते हैं और कैरेक्टर को उसी हिसाब से कास्ट करते है। आजतक इम्तियाज सर की फिल्म में जितने भी एक्टर्स ने काम किया है वो सब काफी टैलेंटेड एक्टर्स रहे हैं। मुझे लगता है कि लव आज कल जैसी फिल्म का हिस्सा बनना हम दोनों के लिए ही एक बड़ा मौका है।”

अपने रोल के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा, “मैं इस फिल्म में दो किरदार निभा रहा हूं और दोनों ही मेरे लिए बहुत चैलेंजिंग रहे हैं। आज में वीर है, और कल में रघु है। दोनों कैरेक्टर प्ले करना, मेरे लिए एक अलग तरह का एक्सपीरियंस रहा है क्योंकि अपने करियर में मैनें कभी भी इस तरह के रोल्स नहीं किए हैं। अपने करियर में पहली बार मैं इस तरह का किरदार प्ले कर रहा हूं और मैं अपने कम्फर्ट जोन से बाहर जा रहा हूं और वो भी एक फिल्म में दो अलग-अलग कैरेक्टर्स प्ले करना है, इसलिए यह मेरे लिए बहुत ही चैलेंजिंग फिल्म है। मुझे लगता है कि लव आज कल मेरी सबसे चैलेंजिंग फिल्म होने के साथ ही सबसे चैलेंजिंग कैरेक्टर भी है।”

“इम्तियाज सर ने इसे मेरे लिए आसान कर दिया। उन्होंने मुझे बहुत कुछ सिखाया, ये मेरे लिए एक लर्निंग एक्सपीरियंस भी था, और मुझे ऐसा लगा कि एक एक्टर के रूप में मैंने यहाँ से एक नई जर्नी शुरू की है।”

फिल्म में कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी है। फिल्म को दिनेश विजान और इम्तियाज अली अपने प्रोडक्शन के तहत प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।

जल्द ही एक्शन करते दिखाई देंगे कार्तिक आर्यन

Loading...