Breaking News
Home / लेटेस्ट न्यूज़ / वोडाफोन SUPERZOOZOO – एक बार फिर से काॅमिक काॅन 2018 में मचाएगा धूम!!

वोडाफोन SUPERZOOZOO – एक बार फिर से काॅमिक काॅन 2018 में मचाएगा धूम!!

वोडाफोन SUPERZOOZOO जिसने पिछले साल काॅमिक काॅन फेस्टिवल में धूम मचा दी, एक बार फिर से देश के सबसे बड़े काॅमिक महोत्सव में धमाका करने के लिए तैयार है। इस साल भी आप वोडाफोन स्टाॅल पर SUPERZOOZOO से मिलने का मौका पा सकते हैं और साथ ही डिजिटल एक्टिवेशन्स जैसे 360° फोटो बूथ और ट्वीट कैफे के अलावा ढेरों उपहार भी जीत सकते हैं।

इस सार्ल वव्रवव के प्रशंसक आधुनिक 360° फोटो बूथ के माध्यम से SUPERZOOZOO के साथ अपना वीडियो बना सकते हैं। आगंतुक ट्वीट कैफै़ पर ट्वीट कर सकते हैं, अपने वीडियो पोस्ट कर सकते हैं और साथ ही ढेरों उपहार जीतने का मौका भी पा सकते हैं।  वोडाफोन के उपभोक्ता सुपर हीरो पोज़ में अपनी तस्वीरों को SUPERZOOZOO फेसबुक काॅन्टेस्ट पर पोस्ट कर कपल पास भी जीत सकते हैं। वोडाफोन स्टोर आने वाले उपभोक्ताओं को चुनिंदा पोस्ट प्लान एवं इंटरनेशनल रोमिंग प्लान से युक्त पास जीतने का मौका भी मिलेगा।

पिछले साल आॅगमेन्टेड रिएल्टी, सेल्फी बूथ, गेमिंग ज़ोन एवं अन्य रोचक गतिविधियों और प्रतिस्पर्धाओं के साथ वोडाफोन SUPERZOOZOO लोगों में बेहद लोकप्रिय रहा।

दिल्ली काॅमिक कोन 2018 के बारे में बात करते हुए श्री अरविंदर सिंह, बिज़नेस हैड- दिल्ली एनसीआर, वोडाफोन इण्डिया ने कहा, ‘‘आज की डिजिटल फस्र्ट, फ्यूचर रैडी दुनिया में वोडाफोन अपने उपभोक्ताओं को स्पीड, स्मार्टनैस और विश्वस्तरीय सेवाएं उपलब्ध कराने का वादा करता है। काॅमिक कोन एक ऐसा मंच है जो हमें युवाओं के साथ जोड़ता है। इस साल हम SUPERZOOZOO के साथ कई डिजिटल पहलें भी लेकर आए हैं, जो निश्चित रूप से युवाओं को लुभाएंगी।’’

काॅमिक-काॅन दिल्ली शहर में आयोजित सबसे बड़े पाॅप कल्चर कार्यक्रमों में से एक है, जो सर्वश्रेष्ठ काॅस-प्ले, गेमिंग ज़ोन, फैन नाईट, मीट एण्ड ग्रीट सेशन्स, ड्रूल वर्दी मार्च और यहां तक कि स्टैण्ड काॅमेडी एक्ट्स के साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता रहा है।

Loading...
Loading...