Home / मनोरंजन / VMate और जस्ट म्यूज़िक ने नए संगीत वीडियो ‘वजह’ के प्रचार के लिए की साझेदारी

VMate और जस्ट म्यूज़िक ने नए संगीत वीडियो ‘वजह’ के प्रचार के लिए की साझेदारी

लोकप्रिय शॉर्ट वीडियो प्लेटफार्म VMate ने म्यूजिक लेबल जस्ट म्यूज़िक के नए गाने ‘वजह’ के प्रचार के लिए उनके साथ साझेदारी की है। यह पहली बार है जब VMate ने जस्ट म्यूज़िक के साथ हाथ मिलाया है, जो कि प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता जैकी भगनानी का म्यूज़िक प्रोडक्शन हाउस है। यूज़र्स को आकर्षित करने के लिए VMate ने #Wajah नाम से एक मजेदार संगीत प्रतियोगिता लॉन्च की है, जिसमे भाग लेने वाले क्रीएटर्स 5000 रुपये तक का नकद पुरस्कार जीत सकते हैं।

‘वजह’ एक रोमांटिक गाना है जिसे गायक राहुल जैन ने गाया है और वीडियो में टेलीविजन उद्योग के प्रसिद्ध ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन युगल गौतम गुप्ता और स्मृति खन्ना ने अभिनय किया है। इस साझेदारी के तहत, जस्ट म्यूज़िक यूज़र्स के लिए अपने आधिकारिक VMate अकाउंट पर इस संगीत वीडियो को स्ट्रीम करेगा। वीडियो क्रीएटर्स संगीत का आनंद लेने के साथ प्रतियोगिता के लिए मनोरंजक वीडियो बनाने की प्रेरणा ले सकते हैं। प्रतियोगिता में 22 मई से 28 मई, 2020 तक हिस्सा लिया जा सकता है और इसमें सर्वश्रेष्ठ रहे प्रतियोगियों को सम्मानित किया जाएगा।

लॉकडाउन के दौरान जस्ट म्यूजिक ने कुछ समय पहले ‘मुस्कराएगा इंडिया’ गाना लॉन्च किया था, जिसमे बॉलीवुड के कुछ बड़े चेहरे एक साथ आए थे और इस बात पर जोर दिया था कि भारत कोविड-19 को हराकर जल्द ही सामान्य स्थिति में लौट आएगा। उससे पहले म्यूज़िक लेबल ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह के मजेदार होली गीत ‘कमरिया हिला रही है’ को लॉन्च किया था, जिसमें गायक-अभिनेता पवन सिंह के साथ लोकप्रिय नर्तक लॉरेन गॉटलिब भी थीं।

VMate ने कुछ ही समय में पूरे भारत, विशेषकर छोटे शहरों और गांवों में काफी लोकप्रियता हासिल की है। प्लेटफार्म ने भारत के दूर-दराज के इलाकों में छिपी प्रतिभाओं को खोजने में मदद की है। आज VMate अग्रणी डिजिटल समुदाय के रूप में उभरा है, जहां देश भर के लोग न केवल अपने जीवन से जुड़े पलों को साझा करते हैं बल्कि कोविड-19 महामारी के प्रकोप जैसे कठिन समय में भी सक्रिय रहते हैं। प्लेटफार्म जनता से अपील करने वाली सामग्री और अभियान चलाने के मामले में सबसे आगे रहा है। इससे पहले VMate ने आम लोगों के साथ उनकी पसंदीदा हस्तियों को जोड़ने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन, कॉमेडी क्वीन भारती सिंह, सपना चौधरी, टॉप यूट्यूबर्स भुवन बाम और आशीष चंचलानी सहित कई अन्य लोगों के साथ साझेदारी की है।

Loading...