Wednesday , January 29 2020
Home / लेटेस्ट न्यूज़ / Vivo S1 Pro भारत में 4 रीयर कैमरा और 8GB रैम के साथ हुआ लॉन्च

Vivo S1 Pro भारत में 4 रीयर कैमरा और 8GB रैम के साथ हुआ लॉन्च

वीवो S1 प्रो, विवो कंपनी के नए स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस नए स्मार्टफोन की यह खासियत है कि इसमें डायमंड के आकार का रीयर कैमरा सेटअप दिया गया है। विवो अपने इस नए स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में ऑनलाइन, ऑफलाइन दोनों माध्यम से बेचेगा। इस फोन में वॉटर ड्रॉप स्टाइल डिस्पले दिया गया है। साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी उपलब्ध है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत की इसमें 48  मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। और यह  8GB रैम,  18 वाट के डुअल इंजन के साथ लांच हुआ है।

वीवो S1 प्रो की कीमत भारतीय मार्केट में ₹19990 तय की गई है। इस दाम में आपको 8 GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरीअंट मिलेगा।  इस फोन को मिस्टिक ब्लैक, ड्रीमी व्हाइट और जज ब्लू इन तीन ब्लू इन तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसकी पहली सेल 4 जनवरी से ऑफलाइन मार्केट में, विवो ऑनलाइन स्टोर्स, अमेजॉन, फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे।

अगर आप इस फोन को खरीदने के लिए आईसीआईसीआई के बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10% का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड का इस्तेमाल कर फोन खरीदने वाले को मुफ्त में स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी भी मिलेगी। यह दोनों ऑफर ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों खरीदारी के लिए उपलब्ध है। इसके साथ आईसीआईसीआई बैंक कार्ड में 9 महीने के लिए बिना ब्याज वाली ईएमआई का ऑप्शन भी उपलब्ध है।

यह फोन डबल सिम, नैनो सिम सपोर्ट करता है। साथ ही यह एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित है। इसमें 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 665 स्नैप ड्रैगन प्रोसेसर के साथ 8GB रैम दिया गया है। इसकी सबसे खास बात इसका कैमरा सेटअप है जो डायमंड आकार के क्वाड रियर कैमरे के साथ आएगा।

इस फोन में 4500 mAh  बैटरी, साथ ही डुअल बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ वर्जन 3.0, एफएम रेडियो, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, और फिंगरप्रिंट सेंसर, सिक्योरिटी के लिए उपलब्ध है।

Loading...
Loading...