Breaking News
Home / लेटेस्ट न्यूज़ / कंपनी के काम को आसान बनाने के लिए वर्चुअल असिस्टेंट तकनीक

कंपनी के काम को आसान बनाने के लिए वर्चुअल असिस्टेंट तकनीक

COVID-19 महामारी ने हमारी दिनचर्या को पूरी तरह से बदल दिया है. इस महामारी ने हमारे जीवन को न सिर्फ निजी बल्कि  व्यावसायिक स्तर पर भी काफी प्रभावित किया है. आज हम इस महामारी के कारण जहाँ घर में रहने को मजबूर है तो वहीं दूसरी और कई व्यवसाय के मालिक संकट से गुजर रहे है. काम बंद होने के कारण वह अपने दैनिक खर्चों से बाहर निकलने और कर्मचारियों पर होने वाले व्यय को बचाना चाहते है।

आज की आधुनिक तकनीक ‘वर्चुअल असिस्टेंट’ के जरिए व्यवसाय में हो रही इस परेशानी को हल किया जा सकता है, यह एक ऐसी तकनीक है जो आपके व्यवसाय में हो रहे अत्यधिक व्यय को कम कर सकता है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए पीआर फर्म के संस्थापक श्री अतुल मलिकराम ने बहुत ही उचित कीमत पर वर्चुअल असिस्टेंट सेवाओं की पेशकश करने का एक प्रोग्राम शुरू किया है।

इस प्रोग्राम के साथ आप घर रहते हुए अपना व्यवसाय पूर्ण रूप से संचालित कर सकते है. ना ही आपको किसी तरह का प्रबंधन करना पड़ेगा, ना ही आपको किसी तरह के एम्प्लॉय की आवश्यकता होगी.  वर्चुअल असिस्टेंट के द्वारा आप के दफ्तर का सभी काम आसानी से होगा।

वर्चुअल असिस्टेंट के रूप में आपको यह निम्न सेवाएं दी जाएंगी, जिसमें प्रमुख कार्य शामिल हैं-  आपके एकाउंट्स को मैनेज करना, क्लाइंट्स के साथ ऑनलाइन मीटिंग्स, कॉन्फ्रेंस, ईमेल का जवाब देना, कंटेंट राइटिंग, यू ट्यूब वीडियो, ब्लॉगिंग और डाटा इंट्री आदि।

श्री अतुल मलिकराम के अनुसार, “इस समय, लोगों को अपने व्यवसायों के अस्तित्व को सुनिश्चित करने के लिए वैकल्पिक साधन मिल रहे हैं, और साथ ही अपने दफ्तर के खर्चों को न्यूनतम रखते हुए हमारी वर्चुअल असिस्टेंट सेवा एक नए युग का व्यावसायिक मॉडल है, जिसमें हम अपने क्लाइंट्स के प्रशासनिक कार्यों का प्रबंधन करने की जिम्मेदारी लेंगे। ” इसके साथ ही हर महीने मीटिंग का आयोजन भी किया जाएगा।

यह सारी सुविधा आपको उचित दामों पर उपलब्ध कराइ जाएगी. अगर आप भी चाहते है कि गिरती अर्थव्यवस्था का असर आपके व्यवसाय पर ना पड़े तो आप भी इस नई तकनीक के जरिए मंदी के इस समय में अपने व्यवसाय को नई पहचान दें।

Loading...