Monday , September 24 2018
Home / खेल / हार से निराश कोहली ने प्रशंसकों से की यह भावुक अपील

हार से निराश कोहली ने प्रशंसकों से की यह भावुक अपील

खराब दौर से जूझ रहे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड में दो टेस्ट हारने के बाद प्रशंसकों से टीम का समर्थन करने की अपील करते हुए यह कहा है कि उम्मीद है कि वे टीम का साथ नहीं छोड़ेंगे। आपको बता दे की लॉर्ड्स में हार के बाद कोहली एंड कंपनी की चारों तरफ आलोचना हो रही है। इसके बाद कोहली ने अपने प्रशंसकों के लिए फेसबुक पर एक भावुक संदेश दिया है।

कोहली के आधिकारिक फेसबुक पेज पर पोस्ट किए गए संदेश में लिखा था, ”कई बार हम जीतते हैं और कई बार हम भट कच्छ सीखते हैं। आप हमसे उम्मीद मत छोडिए और हम वादा करते हैं कि आपको कतई निराश नहीं करेंगे। खेल में हार-जीत चलती रहती है।” आपको बता दे की इस पोस्ट के साथ भारतीय टीम की मैदान पर एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखे तस्वीर भी डाली गई है। भारत को पहले टेस्ट में 31 रन और दूसरे में एक पारी और 159 रन से पराजय झेलनी पड़ी। तीसरा टेस्ट शनिवार से नाटिंघम में शुरू होगा।

टीम इंडिया के इस प्रदर्शन को देखते हुए पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी नाराजगी जताई है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ”भारत का खराब प्रदर्शन। हम टीम के साथ है, लेकिन बगैर संघर्ष किए हारना बहुत निराशाजनक रहा। उम्मीद करते हैं कि टीम इस स्थिति से वापसी करेगी।”

पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशनसिंह बेदी ने ट्वीट कर लिखा, ”भारत का दूसरे टेस्ट में बहुत ही खराब प्रदर्शन रहा। समस्या क्या है यह सब जानते है, लेकिन बोलता कोई नहीं है। ‍हमारे क्रिकेटरों को चरित्र दिखाना होगा और पूरे आत्मविश्वास के साथ खेलना होगा। लॉर्ड्स पर बल्लेबाजों का लचर प्रदर्शन गंभीर चिंता की बात रही।”

इनके अलावा वीवीएस लक्ष्मण ने भरोसा जताया कि टीम इंडिया अगले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी, तो वहीं मोहम्मद कैफ ने ट्वीट कर लिखा, ”टीम का प्रदर्शन देखना बहुत निराशाजनक रहा। भारतीय टीम दोनों पारियों में कुल मिलाकर 82 ओवर ही खेल पाई। इंग्लैंड ने सभी क्षेत्रों में भारत को पूर्ण्तः पीछे छोड़ा।”

अब T-20 क्रिकेट में नहीं दिखेगें बूम-बूम अफरीदी के छक्के

Loading...
loading...
Loading...