Breaking News
Home / खेल / वर्ल्ड कप में विराट कोहली उतर सकते हैं चौथे नंबर पर

वर्ल्ड कप में विराट कोहली उतर सकते हैं चौथे नंबर पर

टीम इंडिया ते कोच रवि शास्त्री इंग्लैंड में होने वाले क्रिकेट विश्व कप में कप्तान विराट कोहली को चौथे नंबर पर उतारने की सोच रहे हैं। शास्त्री का मानना है कि वह कोहली को बाद के ओवरों के लिए बचाना चाहते हैं।विराट कोहली की हालिया विदेशी दौरों में जबरदस्त फॉर्म रही है। अगर शुरुआती बल्लेबाज सस्ते में ढेर हो जाते हैं तो विराट कोहली या बाद के बल्लेबाजों पर दबाव बढ़ सकता है। ऐसे में यह सवाल किया जा रहा है कि उन्हें जरूरत ऊपरी क्रम में उतारना सही रहेगा या नहीं।

शास्त्री ने कहा, ‘ विराट कोहली जैसा बल्लेबाजी चौथे नंबर पर उतर सकता है और बल्लेबाजी क्रम में अधिक संतुलन के लिए हम तीसरे नंबर पर किसी और बल्लेबाज को उतार सकते हैं।’क्रिकेट प्रेमियों और विश्लेषकों के बीच यह सवाल उठने लगा है कि क्या यह फैसला सही रहेगा?
शास्त्री ने कहा, ‘ विश्व कप के लिए आपको लचीला होना होगा जिससे कि देख सको कि टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ ऑप्शन क्या है। इंग्लैंड में हालात देखने के बाद हम इसका आकलन करेंगे। आप नहीं चाहते कि किसी बड़े टूर्नामेंट में 18 रन पर तीन या 16 रन पर चार विकेट गिरें।

रायुडू, या कोई और तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकता है और कोहली चौथे नंबर पर आ सकता है। हम सलामी जोड़ी से छेड़खानी नहीं करना चाहते हैं। ‘

Loading...
Loading...