Breaking News
Home / खेल / ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटरों के लिए सिरदर्द बने विराट कोहली

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटरों के लिए सिरदर्द बने विराट कोहली

टीम इंडिया अभी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां वह विराट कोहली की अगुवाई में मेजबान टीम से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। आपको बता दे की अभी तक पहला टेस्ट शुरू होने में दो दिन बाकी है लेकिन कप्तान विराट कोहली की फॉर्म अभी ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए सिरदर्द बनी हुई है और वह उनसे निपटने की हर कोशिश करने के बारे में प्लान बना रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा है कि विराट कोहली को अब भी परेशान किया जा सकता है तथा ऑस्ट्रेलियाई टीम को चुपचाप बैठने और भारतीय कप्तान को हावी होने देने के बजाय उनको हर तरह से परेशान करना चाहिए। आपको बता दे की भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच गुरुवार से शुरू होगा और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डीन जोन्स ने कोहली को नहीं उकसाने की सलाह दी है।

भारतीय विराट कोहली अपने पिछले ऑस्ट्रेलियाई दौरे की तुलना में कुछ नरम हो गए हैं लेकिन पोंटिंग से पूछा गया कि क्या ऑस्ट्रेलिया अपने मैदान पर उन्हें अपने जाल में फंसा सकता है तो उन्होंने कहा कि हां ऐसा हो सकता है। मुझे नहीं लगता कि वह ऐसा खिलाड़ी है जिसे आपको परेशान नहीं करना चाहिए। मैंने उसे परेशान होते हुए देखा है। उन्होंने कहा है कि मिशेल जॉनसन ने निश्चित तौर पर अपनी खतरनाक गेंदबाजी और उसके आस-पास आक्रामक हाव भावों से उसे परेशान किया।

Loading...
Loading...