Breaking News
Home / भारत / विजय माल्या ने राहत पैकेज पर सरकार को दी बधाई, साथ ही की बिना शर्त कर्ज लौटाने की पेशकश

विजय माल्या ने राहत पैकेज पर सरकार को दी बधाई, साथ ही की बिना शर्त कर्ज लौटाने की पेशकश

शराब कारोबारी विजय माल्या के ऊपर देश में बैंकों का करोड़ो रुपये गबन करने के आरोप में केस चल रहा है। माल्या ब्रिटेन में है और वहां की अदालत में उसके भारत प्रत्यर्पण को लेकर सुनवाई हो रही है। इसी बीच माल्या ने गुरुवार को ट्वीटर पर एक बार फिर से भारत सरकार के समक्ष बैंकों से लिया पूरा पैसा लौटाने का प्रस्ताव रखा है। माल्या का कहना है कि उसके द्वारा लगातार कर्ज राशि चुकाने के प्रस्ताव को भारत सरकार द्वारा नजरअंदाज किया जा रहा है।

माल्या ने 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज (कोरोना राहत पैकेज) देने के लिए भारत सरकार को बधाई दी। साथ ही उन्होंने सवाल किया कि सरकार चाहे जितनी करेंसी छाप सकती है लेकिन क्या उनके जैसे छोटे से योगदानकर्ता के बैंकों से लिए गए कर्ज की 100 प्रतिशत राशि को वापस करने की पेशकश की लगातार उपेक्षा किया जाना सही है ? माल्या ने सरकार से आग्रह किया कि उनके प्रस्ताव को स्वीकार कर उनके खिलाफ मामला बंद कर देना चाहिए।

किंगफिशर एयरलाइंस के प्रमोटर विजय माल्या के खिलाफ देश में धोखाधड़ी और मनी लॉन्ड्रिंग का मामला चल रहा है। उन पर करीब 9 हजार करोड़ रुपये बैंकों का बकाया है। लंबे समय से चल रहे इस मामले को माल्या ने बिना शर्त पैसा लेकर दर्ज मामले को बंद करने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़े: इन उपायों की मदद से आप बच सकते है माइग्रेन की गंभीर बीमारी से
यह भी पढ़े: शरीर में बार-बार दर्द होने का ये है कारण

Loading...