Wednesday , August 12 2020
Home / मनोरंजन / विद्या बालन की फिल्म “शकुंतला देवी” 31 जुलाई को होगी रिलीज़

विद्या बालन की फिल्म “शकुंतला देवी” 31 जुलाई को होगी रिलीज़

विद्या बालन की मोस्ट अवेटेड फिल्म “शकुंतला देवी” के मेकर्स ने फिल्म के रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट गुरुवार को सोशल मीडिया पर कर दी है। फिल्म 31 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जाएगी। फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी लीड रोल में दिखाई देगी।

फिल्म के रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया पर की है। विद्या ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी फिल्म के अंदाज में रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट कर रही है। वीडियो में विद्या मैथ के एक सवाल को साल्व कर रहीं हैं, जिसके बाद उसका फाइनल उत्तर 31072020 आता है। यानि कि उनकी फिल्म की रिलीज़ डेट।

विद्या ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “#शकुंतला देवी का प्रीमियम 31 जुलाई 2020 को प्राइम वीडियो पर होगा।”
वही सान्या मल्होत्रा ने भी फिल्म के रिलीज़ डेट की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “शकुंतला देवी प्राइम वीडियो पर। एक जीनियस की कहानी, जिन्होंने पूरे देश को गर्वित कर दिया। 31 जुलाई को प्रीमियम होगा।”

फिल्म में विद्या बालन जीनियस मैथमैटिक्स शकुंतला देवी के किरदार में नजर आएंगी तो वही सान्या मल्होत्रा उनकी बेटी का किरदार निभाएंगी। विद्या और सान्या के अलावा फिल्म में जीशू सेनगुप्ता और अमित साथ भी मुख्य किरदारों में है।

“शकुंतला देवी” का स्क्रीन प्ले अनु मेनन और नयनिका महतानी ने लिखा है। और इसे अनु मेनन ने ही डायरेक्ट किया है। इस बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म को सोनी पिक्‍सर्च नेटवर्क्‍स प्रोडक्‍शन्‍स एवं विक्रम मल्‍होत्रा द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

बता दें शकुंतला देवी दुनिया भर में मशहूर एक इंडियन मैथेमैटिक्‍स जीनियस है, जिन्हें ‘ह्यूमन कंप्‍यूटर’ के नाम से भी जाना जाता है। उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हो चुका है। इस फिल्म को पूरी दुनिया में 31 जुलाई 2020 को स्‍ट्रीमिंग सर्विस पर रिलीज किया जायेगा।

Loading...