Home / मनोरंजन / वरूण धवन ने नए हेयर लुक को कहा एलियन “लुक”

वरूण धवन ने नए हेयर लुक को कहा एलियन “लुक”

वरूण धवन की हाल ही में फिल्म ‘कूली नं 1’ रिलीज हुई वहीं वरूण अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग पूरी करते नजर आए थे। वहीं अब वरूण ने अपने नए हेयर लुक को शेयर किया। और फैंस एंव फोलोअर्स को अपने इस नए लुक की जानकारी देते नजर आए। वरूण ने इंस्टा अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर कर इसे एलियन लुक बताया।

वरूण द्वारा शेयर किए गए तस्वीर की बात करें तो, वरूण ने अपने बालों को पर्पल कलर करवाया है जंहा वह इस लुक की तस्वीर को इंस्टा अकाउंट पर शेयर करते दिखे। वरूण ने सेल्फी के साथ-साथ बालों को दिखाते हुए पोस दिया है और कैप्शन में एलियन वाली इमोजी यूस की है।

बता दें कि, हाल ही में वरूण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग पूरी करते आए नजर थे। सोशल मीडिया अकाउंट पर वरूण ने आॅन सेट लोकेशन पर शूट किए विडियो को शेयर किया था और फिल्म के पहले स्कैड्युल के रैप की जानकारी दी थी। वरूण ‘जुग जुग जियो’ टीम मेंबर्स के साथ फिल्म के नाम की हुड्डी पहने फिल्म के पूरे होने की जानकारी दी थी। और चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग पूरी की जा चुकी है।

इसी की खुशी अब वरूण अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर करते नजर आए थे।वहीं इस फिल्म की आधी शूटिंग दूसरे लोकेशन पर भी शूट की जानी है। विडियो शेयर कर वरूण ने कैप्शन में लिखा था, ‘ कोवीड से रिक्वर होकर मैं दोबारा शूट के लिए पहुंचा और हमारी फिल्म के पहले स्कैड्युल की शूटिंग चंडीगढ़ में पूरी कर ली गई।’

बता दें कि, धर्मा प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो..’ की शूटिंग चंडीगढ़ शुरू कर दी गई है और फिल्म में अनिल कपूर एंव नीतू कपूर भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। और फिल्म में प्राजक्ता कोली भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। वरूण धवन और कियारा अडवाणी की साथ में लीड रोल में नजर आनेवाली पहली फिल्म होगी। इसके पहले दोनों कलंक फिल्म के गाने में साथ नजर आए थें। फिल्म को डायरेक्ट राज मेहता कर रहें हैं। इन सबके साथ ही कियारा आशुतोष गोवारिकर की अपकमिंग फिल्म ‘कुरम कुर्म’ में भी नजर आएंगी। जो ‘लिज्जत पापड़’ के बिजनेस को शुरू करनेवाली महिलाओं की कहानी पर आधारित होगी।

यह भी पढ़ें:

कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ पर एक बार फिर कसा तंज!