Thursday , December 3 2020
Home / लेटेस्ट न्यूज़ / त्‍योहारों के अवसर पर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ऊषा ने पेश किये पंखों के 10 नए वैरिएंट्स

त्‍योहारों के अवसर पर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए ऊषा ने पेश किये पंखों के 10 नए वैरिएंट्स

भारत के भरोसेमंद कंज्यूमर ड्यूरेबल्स ब्राण्ड ऊषा इंटरनेशनल ने आज पंखों के  10 नये वैरिएंट्स पेश किये हैं, जिनमें सीलिंग, वॉल, एक्जॉस्ट और पेडेस्टल पंखे शामिल हैं। इस तरह, कंपनी ने पहले से मजबूत अपने पोर्टफोलियो का विस्तार किया है।

विभिन्न श्रेणियों के इन खोजपरक और अपनी श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ उत्पादों का लक्ष्य ग्राहकों की विविधतापूर्ण आवश्यकताओं की पूर्ति करना है। ऊषा के नये सीलिंग पंखों में एयरोस्ट्रॉन्ग एंगल, एयरोस्ट्रॉन्ग कर्व, स्विफ्ट अल्फा, स्विफ्ट अल्फा क्रोम और ब्लूम बेलफ्लॉवर शामिल हैं। अपनी पेडेस्टल और वॉल पंखों की श्रृंखला का विस्तार करते हुए कंपनी ने कोलोसस और पेंटाकूल सीरीज पेश की है और उच्‍च गति वाले प्लास्टिक एक्जॉस्ट पंखों की श्रृंखला स्ट्राइकर को भी उतारा है।

इन नये उत्‍पादों के लॉन्‍च के बारे में चर्चा करते हुए श्री रोहित माथुर, प्रेसिडेन्ट- इलेक्ट्रिक फैन्स एंड पंप्स, ऊषा इंटरनेशनल ने कहा, ‘‘उपभोक्ताओं की परख के आधार पर विकसित किये गये यह नये पंखे दर्शाते हैं कि ऊषा में हम हर परिवार की अलग-अलग जरूरत को समझते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिये कि हम सभी उपभोक्ताओं की सेवा करें, हमने 10 नये उत्पादों के साथ अपने पहले से मजबूत पोर्टफोलियो को और मजबूत किया है। इन उत्पादों में नई तकनीक और उच्च स्तर के प्रदर्शन की क्षमता है। हमने उपभोक्‍ताओं की पसंद के अनुसार आगे बढ़ने का लक्ष्‍य तय किया है ताकि उनके साथ अपने विश्‍वसनीय संबंधों को और मजबूत किया जा सके।”

इस ब्राण्ड द्वारा लॉन्च किये गये इन नये पंखों को भारत के आधुनिक उपभोक्ता को ध्यान में रखकर सावधानी से तैयार किया गया है। यह जिस कमरे में मौजूद होंगे, उसके आकर्षण को बढ़ाएंगे। प्रतिस्पर्धी मूल्य पर कई रंगों में उपलब्ध यह सभी उत्पाद दो साल की वारंटी के साथ आते हैं, इसलिये इन्हें खरीदना उचित होगा।

Loading...