Monday , September 21 2020
Home / खेल / लगातार सातवें साल ऊषा इंटरनेशनल ने मुंबई इंडियंस से साझेदारी जारी रखी

लगातार सातवें साल ऊषा इंटरनेशनल ने मुंबई इंडियंस से साझेदारी जारी रखी

भारत की प्रमुख कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स कंपनियों में से एक, ऊषा इंटरनेशनल ने मुंबई इंडियंस टीम से लगातार सातवें साल ऑफशियिल पार्टनर के रूप में अपनी साझेदारी बरकरार रखी है। सितंबर के तीसरे हफ्ते में शुरू हो रहे टूर्नामेंट का 13वां संस्करण संयुक्त अरब अमीरात में तीन जगहों, शारजाह, अबू धाबी और दुबई में खेला जाएगा। इस साझेदारी के हिस्से के तौर पर ऊषा का लोगो मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों की कैप के आगे और हेलमेट पर देखा जाएगा। इसके साथ ही मैच टॉस के दौरान मैट पर भी ये लोगो बना देखा जा सकेगा। इस वर्ष ऑनलाइन और टीवी दर्शकों की तमाम जरूरतों को पूरा करने के लिए स्टेडियम को विभिन्न सुविधाओं से लैस किया गया है। स्टेडियम में एक निश्चित लंबाई और चौड़ाई में विशाल एलईडी स्क्रीन भी लगाई जाएगी। इस स्क्रीन पर कुछ ओवर का गेम पूरा होने के बाद ऊषा ब्रैंड के विज्ञापन दिखाए जाएंगे।

आज जब जगह-जगह पर कोरोना से बचाव के लिए सुरक्षा निर्देश लागू हैं। क्रिकेट के इस सीजन का मकसद लोगों को वर्चुअल अहसास दिलाना है। ऊषा ने हितधारकों के बढ़ते जुड़ाव को देखते हुए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कई एक्टिवेशन सीरीज की योजना बनाई है। इसके अलावा जिस दिन मुंबई इंडियंस की टीम खेल रही होगी, कंपनी ब्रैंड रिकॉल-ऑनलाइन कॉन्टेस्ट भी आयोजित करेगी, जिसमें उपभोक्ताओं को मुंबई इंडियंस टीम के अपने मनपसंद खिलाड़ियों के साथ वर्चुअल ढंग से मिलने और बातचीत का मौका दिया जाएगा। ब्रैंड एक अनोखा डिजिटल कैंपेन भी लॉन्च करेगा, जिसमें चुनिंदा खिलाड़ी नजर आएंगे।

ऊषा इंटरनेशनल के सीईओ श्री दिनेश छाबड़ा ने कहा, “किसी भी संबंध की ताकत उसकी लंबी आयु और मुश्किल वक्त में मजबूती से झलकती है। आज इस मुश्किल समय में भी हमारी मुंबई इंडियंस के साथ साझेदारी इस रिश्ते की ताकत का सबूत है। किसी भी दूसरी इंडस्ट्री की तरह स्पोर्ट्स पर भी इस महामारी के प्रकोप का काफी असर पड़ा है। हमें विश्वास है कि इतने बड़े गैप के बाद भारतीय क्रिकेट का पहला लाइव क्रिकेट इवेंट होने के नाते दुनिया भर में इसे भारी तादाद में दर्शक देखेंगे। इससे इस इवेंट की व्यूअरशिप रॉकेट की तरह आसमान पर पहुंचेगी। इन मैचों को दुनिया में क्रिकेट के हर फैन और हर घर तक पहुंचाने के लिए इन मैचों का लाइव प्रसारण अलग-अलग प्लेटफॉर्म के माध्यम से किया जाएगा। मुंबई इंडियंस से हमारी साझेदारी से, हमें एयर और डिजिटल प्लेटफॉर्मों के माध्यम से अलग-अलग श्रेणियों में ग्राहकों और भागीदारों के साथ संबंध मजबूत करने का मौका मिला है। यह साझेदारी ऊषा ब्रैंड के मूल्यों से पूरी तरह तालमेल रखती है और इससे खेल और एक्टिव व हेल्दी लाइफस्टाइल को बढ़ावा देने के कंपनी के मूल्यों की झलक मिलती है। घर पर सक्रिय रहने और घर में बना ताजा भोजन करने से इम्यूनिटी को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी, जो आज के माहौल में किसी भी चीज से ऊपर है।

मुंबई इंडियंस के प्रवक्ता ने साझेदारी बरकरार रहने पर कहा, “ऊषा इंटरनेशनल के साथ लंबे समय से हमारी साझेदारी से दोनों ब्रैंड्स के बीच गर्व और विश्वास की भावना बढ़ी है। हम ऊषा के साथ अपनी साझेदारी को अहमियत देते हैं। इसी के साथ हमें रोमांच, उत्साह और उमंग से भरा क्रिकेट का एक और सीजन की शुरुआत होने का इंतजार कर रहे है।“”

ऊषा इंटटरनेशनल ने मुंबई इंडियंस से साझेदारी के अलावा कई खेलों को समर्थन दिया है। इसके अलावा कंपनी ने देश में कई सेहतमंद एवं सक्रिय पहलें की हैं। जिन स्पोटर्स इवेंट के आयोजन में ऊषा इंटरनेशनल अपना सहयोग दे रही है, उनमें अल्टिमेट फ्लाइंग डिस्क, दिव्यांगों के लिए क्रिकेट, गोल्फ ट्रेनिंग प्रोग्राम और दृष्टिहीन खिलाड़ियों के लिए आयोजित होने वाले खेल (एथेलेटिक्स, कबड्डी, जूडो और पावरलिफ्टिंग) के साथ फुटबॉल शामिल है।

Loading...