Breaking News
Home / मनोरंजन / उर्वशी रौतेला हुई उत्तराखंड की हसीन वादियों से अभिभूत

उर्वशी रौतेला हुई उत्तराखंड की हसीन वादियों से अभिभूत

नैनीताल। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला उत्तराखंड पहुंची, वहां पर वे हसीन वादियां और प्राकृतिक सौन्दर्य देखकर अभिभूत हो गई। रौतेला ने कहा कि उत्तराखंड मूवी के लिए बेहद खूबसूरत है।

वे यहां की स्थानीय मूवीज को प्रमोट करने में सहयोग प्रदान करेंगी। उर्वशी रौतेला यहां अपने मौसेरे भाई की मैरिज में भाग लेने आई हैं। उर्वशी ने कहा कि आने वाली मूवी’हेट स्टोरी’ से उसे काफी उम्मीदें हैं।

जानिए अक्षय के चैलेंज पर किसने क्या कहा?

वे उस पर पूरा ध्यान केन्द्रित कर रही हैं। रौतेला ने कहा कि उत्तराखंड नैसर्गिक रूप से खूबसूरत है। यहां की वादियां मूवी के फिल्मांकन के लिए बेहद खूबसूरत हैं।

उनकी इच्छा है कि वे उत्तराखंड के लिए कुछ काम करें और मौका मिलने पर वे स्थानीय मूवीज को प्रमोट करने में अपना सहयोग देंगी। बॉलीवुड अभिनेत्री नैनीताल दौरे पर आई हैं।

वे गत 2 दिन से यहां है। वे अपने भाई यशराज के साथ अपने मौसेरे भाई की मैरिज में भाग लेने के लिए यहां आई हैं। आज उर्वशी शादी में शामिल हुईं और बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

200 करोड़ी बनी मूवी पद्मावत, इतने विरोध के बावजूद सिर्फ 2 सप्ताह में कमाई ये राशि

उर्वशी ने भाई के मैरिज के अवसर पर अनारकली सूट पहना था। काले रंग के गोल्डन जरी वाले सूट में उर्वशी मैरिज में चार चांद लगा रही थी। मैरिज में उर्वशी थिरकी भी और दर्शकों का हुजूम लगा रहा। फैंस ने उसके साथ जमकर तस्वीरें खिचंवाई।