Breaking News
Home / लेटेस्ट न्यूज़ / स्माल कमर्शियल व्हीकल फाइनेंस क्षेत्र में उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक ने किया प्रवेश

स्माल कमर्शियल व्हीकल फाइनेंस क्षेत्र में उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक ने किया प्रवेश

अपने टीयर II और टीयरIII के ग्राहकों की विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए, उज्ज्वीन स्मॉल फाइनेंस बैंक ने अपने लोगों और समुदायों के लिए एक बेहतर जीवन का निर्माण करते हुए दीर्घकालिक सोच के साथ स्मॉल कमर्शियल व्हीकल फाइनेंस के शुभारंभ की घोषणा की। रफ्तार लोन प्रॉडक्ट्स मिक्स के हिस्से के रूप में, कस्टमाइज्ड ऑफरिंग दक्षिणी और पूर्वी क्षेत्रों यानी कर्नाटक, तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में उपलब्ध होगी और आने वाले समय में मांग के आधार पर अन्य शाखाओं और स्थानों पर उपलब्ध करायी जाएगी | बैंक की मौजूदगी 244 जिलों, 24 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में 575 शाखाओं और 475 एटीएम के साथ पूरे भारत में है।

उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक के एमडी और सी.ई.ओ, श्री नितिन चुघ ने कहा कि “अपने लोगों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता, और डिजिटल को प्राथमिकता देने वाली रणनीतियों में निवेश ने बैंक को लचीलापन बनाये रखने में सहायता पहुंचाई है। हम अपने ग्राहकों की जरूरतों के प्रति सचेत रहते हैं और मांग के आधार पर, हमने स्मॉल कमर्शियल व्हीकल फाइनेंस के क्षेत्र में प्रवेश करने का फैसला किया है। यह हमारे पोर्टफोलियो को मजबूती प्रदान करता है और हमारे महत्वाकांक्षी मास-मार्केट ग्राहकों के लिए आय सृजन का एक वैकल्पिक स्रोत देता है। आगे बढ़ते हुए, हम ग्रामीण और अर्ध शहरी क्षेत्रों के ग्राहकों में अधिक रुचि पैदा होने की उम्मीद करते हैं, और जैसा कि हम भविष्य के लिए तैयार हैं, हमारी टीम गहरा संपर्क बनाने और सहायता उपलब्ध कराने के लिए सभी आवश्यक प्रयास कर रही हैं।”

रफ्तार लोन के लिए प्रॉडक्ट मिक्स में टू-व्हीलर और ई-3-व्हीलर (ई-3डब्लू) लोन भी शामिल हैं। बाधारहित आसान कमर्शियल व्हीकल फाइनेंस विकल्पों के लिए, बैंक बड़े ओरिजनल इक्विपमेंट मैन्युफैक्चरर्स (ओईएम) जैसे महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड, टाटा मोटर्स, अशोक लीलैंड और अन्य के साथ मिलकर काम कर रहा है। अतीत में, इस सेगमेंट ने 74% स्व-नियोजित लोगों और 57% महिला ग्राहकों की जरूरतों को पूरा किया है। धीरे-धीरे ओईएम की योजना टियर IV और ऐसे समुदाय तक पहुंचने की है, जो बैंकिंग के दायरे में नहीं हैं।

बड़े बाजार के ग्राहकों के अनुभव की जटिलताओं को समझने के बाद, उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक ने स्मॉल कमर्शियल व्हीकल फाइनेंसिंग को तैयार किया है। रफ्तार लोन इनिशिएटिव के अंतर्गत, ग्राहक अपने सपनों को गति दे सकते हैं, और उन्हें आसानतथा न्यूनतम डॉक्यूमेंटेशन प्रक्रिया के साथ पूरा कर सकते हैं।

Loading...