Thursday , December 3 2020
Home / मनोरंजन / रिलीज़ हुआ संजय दत्त की फिल्म ‘टोरबाज’ का ट्रेलर, जानिए फिल्म की कहानी के बारे में!

रिलीज़ हुआ संजय दत्त की फिल्म ‘टोरबाज’ का ट्रेलर, जानिए फिल्म की कहानी के बारे में!

संजय दत्त इस साल की अपनी पहली फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। टोरबाज एक्शन थ्रिलर फिल्म क़ो नेटफ्लिक्स पर 11 दिसंबर के दिन रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में संजय एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभा रहें हैं इसके साथ-साथ नेगेटिव रोल में मुख्य भूमिका राहुल देव निभा रहें हैं। फिल्म में इनके अलावा नरगिस फाखरी भी अहम भूमिका निभा रहीं हैं।

आज इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया। फिल्म की कहानी अफगानिस्तान के रैफ्युजी कैंप और आतंकवादी संगठन के बीच की लड़ाई को दिखाती नजर आती है। जंहा बच्चों को आतंकवादी बनने की ट्रेनिंग बचपन से दी जाती है। और इन्हीं बच्चों की जिंदगी को बदलने का काम आर्मी ऑफिसर के तौर पर संजय दत्त करते हैं। और दोनों की लड़ाई हथियार से नहीं बल्कि खेल खेल कर होती है।

ट्रेलर की बात करें तो, ट्रेलर की शुरुआत संजय दत्त के किरदार से होती है जंहा वह रैफ्युजी कैंप के बच्चों से मिलते हैं और क्रिकेट ट्रेनिंग कैंप की शुरुआत करने की जानकारी देते हैं, वही कहानी के दूसरे प्लॉट में आतंकवादी संगठन चला रहें राहुल देव के किरदार को दिखाया जाता है जो बदले की भावना से आतंकवाद करने की प्लानिंग करते हैं।

इन सब के बिच संजय दत्त का किरदार रैफ्युजी बच्चों की जिंदगी को बचाने और उन्हें बेहतर जिंदगी देने के लिए क्रिकेट की शुरुआत करने से होती हैं। क्योंकि आतंकवादी संगठन इन्हीं बच्चों को सुसाइड बंम की तरह इस्लाम कर सुसाइड बम बनाते हैं और आतंकवादी बनने की ट्रेनिंग देते हैं। और इसी तरह की जिंदगी से बचाने के लिए संजय क्रिकेट की शुरुआत करते हैं।

कहानी के क्लाइमैक्स की बात करें तो, संजय इन बच्चों को क्रिकेट के लिए तैयार करते हैं वहीं राहुल आतंकवादी संगठन को चलाने के लिए बच्चों की मांग करता है और दोनों के बीच क्रिकेट मैच के जरिए बच्चों की जिंदगी का फैसला लिया जाता है। ट्रेलर में संजय के क्रिकेट टीम की शुरुआत करने की पीछे के पहल का कारण उसके परिवार के साथ हुए हादसे को बताया जाता है।

हालांकि ट्रेलर में संजय और राहुल के अलावा और किसी मुख्य कलाकार को ज्यादा नहीं दिखाता गया। राहुल के किरदार और उनकी एक्टिंग को ट्रेलर में बेहतरीन तरीके से देखा जा सकता है जंहा वह बड़ी ही खतरनाक किरदार के तौर पर आतंकवादी संगठन के रूप में नजर आते हैं वहीं संजय दत्त भी अपनी परफोर्मेंस बेहतरीन तरीके से देते नजर आ रहे हैं।

फिल्म को गिरीश मालिक ने डायरेक्ट किया है, वहीं फिल्म की कहानी गिरीश के साथ साथ भारती जाखर ने लिखा है। फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर 11 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। अब देखना होगा फिल्म को किस तरह का रिस्पांस मिलता है।

Loading...