Home / मनोरंजन / रिलीज़ हुआ राजकुमार राव और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म “शिमला मिर्ची” का ट्रेलर

रिलीज़ हुआ राजकुमार राव और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म “शिमला मिर्ची” का ट्रेलर

राजकुमार राव, रकुल प्रीत सिंह और हेमा मालिनी की अपकमिंग फिल्म “शिमला मिर्ची” का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही मजेदार है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर किया है, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “#हेमा मालिनी, #राजकुमार राव और #रकुल प्रीत सिंह….. बहुत सारे आइकॉनिक फिल्म के डायरेक्टर #रमेश सिप्पी ने #शिमलामिर्ची को डायरेक्टर किया है……. वायाकॉम 18 प्रजेंटेशन. …… 3 जनवरी 2020 रिलीज……. #शिमला मिर्ची ट्रेलर आउट नाऊ।”

वहीं वायाकॉम 18 स्टूडियो के ऑफीशियल हैंडल ने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर बताया कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत राजकुमार राव से होती है जो एक लड़की को ‘आई लव यू’ कहने की कोशिश करते है। लेकिन वह हकलाना शुरू कर देता है। इसके बाद वो रकुल प्रीत से मिलता है और उससे अपने प्यार का इजहार करने की कोशिश करता है लेकिन नही कर पाता है और फिर राजकुमार, रकुल को एक पत्र लेटर लिखने का फैसला करता है। लेटर रकुल की मां को मिलता है, और वो राजकुमार राव से प्यार करने लग जाती है। यहीं से कहानी में एक नया मोड़ आता है।

ट्रेलर में कई मजेदार डायलॉग भी है। बड़े पर्दे पर पहली बार राजकुमार राव, हेमा मालिनी और रकुल प्रीत सिंह एकसाथ नजर आने वाली है। फिल्म में शक्ति कपूर, किरण जुनेजा और कंवलजीत सिंह भी हैं।

फिल्म का डायरेक्शन रमेश सिप्पी ने किया है। और वायाकॉम 18 स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है। फिल्म 3 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है।

चेक आउट द ट्रेलर:-

Loading...