Breaking News
Home / खेल / ऑस्ट्रलिया में सीरीज जीतने के लिए हमें बड़ी साझेदारियां बनानी होंगी : रहाणे

ऑस्ट्रलिया में सीरीज जीतने के लिए हमें बड़ी साझेदारियां बनानी होंगी : रहाणे

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने पहले टेस्ट से पूर्व आस्ट्रेलिया को प्रबल दावेदार बताते हुए कहा कि आस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने के लिये उनकी टीम को अत्यधिक लंबी साझेदारियां करनी होंगी। आपको बता दे की रहाणे ने मेलबर्न में 2014-15 में विराट कोहली के साथ 262 रन की साझेदारी का उदाहरण देते हुए यह कहा कि आस्ट्रेलिया का फोकस सिर्फ भारत के स्टार बल्लेबाज पर रहने से दूसरे बल्लेबाजों को एक छोर से अपना काम करने में महत्वपूर्ण मदद मिल जाती है।

उन्होंने यह कहा कि हर बल्लेबाज का काम टीम के लिये योगदान देना है। हमें पिछली बार की तरह अत्यधिक लंबी साझेदारियां बनानी होगी। इससे आस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने में भरपूर मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि पिछली बार MCG पर हमने साझेदारी का पूरा मजा लिया। मिशेल जानसन का फोकस विराट कोहली पर था और दूसरे छोर से मैं मजे से अपना स्वाभाविक खेल दिखा रहा था।

दूसरे छोर पर विराट बहुत आक्रामक था, बल्ले से भी और मुंह से भी। रहाणे ने कहा कि इससे मुझे खेल पर फोकस करने और अपना स्वाभाविक खेल दिखाने में भरपूर मदद मिली। मैं विराट से बिल्कुल विपरीत खेलता हूं। आपको समझना होता है कि हर किसी की भूमिका अलग अलग है, यह टीम का खेल है और विराट भी यह समझता है।

Loading...
Loading...