Home / मनोरंजन / इस ट्विस्ट से बदल जाएगी ‘ये हैं मोहब्बतें’ की कहानी…!

इस ट्विस्ट से बदल जाएगी ‘ये हैं मोहब्बतें’ की कहानी…!

मुंबई। फेवरेट बहू इशिता भल्ला उर्फ दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही शो छोड़ने वाली है। खबरों के मुताबिक ये है मोहब्बतें में एक टविस्ट आएगा जिसमें इशिता भल्ला कि मौत हो जाएगी। इस बात का पता तब चला जब नेट पर ‘ये है मोहब्बतें’ के निदेशक संदिप सिकंद और एकता कपूर का एक वीडियो सामने आया जिसमें एकता कपूर इशिता की मरने की बात कर रही हैं।

अब यह तो कहना मुश्किल होगा कि यह लिहाजा मजाक हैं या सच में दिव्यांका हमें छोड़के जाने वाली हैं। पर ये बात तो तय है कि अगर एेसा हुआ तो इशिता के फैन्स काफी निराश होंगे। अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी टीवी पर सकारात्मक भूमिकाएं निभाने के लिए जानी जाती हैं, कुछ वक्त पहले दिव्यांका ने निगेटिव भूमिका निभाने की इच्छा जाहिर की।

कपिल शर्मा एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस के साथ…

दिव्यांका ने कहा कि वे ऐसी भूमिकाएं वेब सीरीज या शॉर्ट मूवी में निभाना चाहती हैं। दिव्यांका ने बताया कि मैं निगेटिव भूमिकाओं के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं धारावाहिक में निगेटिव भूमिका नहीं निभाना चाहती। मैं आमतौर पर चरित्र की गहराई में चली जाती हूं। धारावाहिकों के लिए हमें काफी घंटे शूटिंग करनी पड़ती है और मैं उस निगेटिविटी के साथ नहीं जी सकती।

माही विज से एक शख्स ने की छेड़छाड़ और फिर….

उन्होंने कहा कि ‘किसी मूवी लघु फिल्म, वेब सीरीज के लिए मैं निगेटिव भूमिकाएं करने के लिए तैयार हूं क्योंकि ये कम वक्तय के लिए होती हैं। मैं प्रयोग करना चाहती हूं लेकिन एक अलग माध्यम में।’ एकता कपूर के धारावाहिक ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर उनकी मुलाकात विवेक दहिया से हुई थ‍ी उसके बाद इन दोनों ने मैरिज कर ली।

Loading...