Sunday , September 23 2018
Home / मनोरंजन / यू-ट्यूब पर नंबर वन बना सलमान खान का यह गाना

यू-ट्यूब पर नंबर वन बना सलमान खान का यह गाना

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बॉलिवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले ऐक्टर्स में से एक हैं। इन दिनों ऐसा लगता है कि किसी भी फिल्म को 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए उसमें सलमान खान का होना ही बहुत है। इसकी एक बड़ी वजह है सलमान खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग। उनकी फिल्मों का फैन्स को हमेशा इंतजार रहता है।

अब सलमान के फैन्स ने उन्हें एक और बहुत बड़ी उपलब्धि से नवाजा है। सलमान खान और कटरीना कैफ का गाना ‘स्वैग से स्वागत’ यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी फिल्म का गाना बन गया है। इस गाने ने रणवीर सिंह और वाणी कपूर के गाने नशे सी चढ़ गई के व्यूज को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म ‘बेफिक्रे’ का यह गाना लगभग एक साल से टॉप पर था। तकरीबन 423 मिलियन व्यूज के साथ यह गाना टॉप पर बना हुआ था। इससे यह तो साफ था कि इस गाने को पीछे छोड़ना किसी भी दूसरे गाने के लिए बहुत मुश्किल होगा। इस मुश्किल को आखिरकार सलमान खान और कटरीना कैफ के गाने स्वैग से स्वागत ने पार किया है। यू-ट्यूब पर इस गाने के अब तक तकरीबन 425 मिलियन व्यूज हो गए हैं।

अगली फिल्म की बात करें तो सलमान खान ने मंगलवार को ही अपनी फिल्म रेस 3 का ट्रेलर लॉन्च किया है। इस ट्रेलर को भी फैन्स ने खूब देखा और शेयर किया। रेस 3 में सलमान के ऑपोजिट जैकलिन फर्नांडिस दिखाई देंगी। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है।

सिर्फ अश्वेत महिलाओं के आरोपों पर विंस्टन ने दी प्रतिक्रिया: सलमा हायेक

Loading...
loading...
Loading...