Home / मनोरंजन / बिग बॉस में दूसरे दिन राशन पर आई आफत, खूब रोईं पंजाबी सिंगर

बिग बॉस में दूसरे दिन राशन पर आई आफत, खूब रोईं पंजाबी सिंगर

बिग बॉस 13 का पहला एपिसोड दर्शकों को बोरिंग लगा पर दूसरा एपिसोड एंटरटेनमेंट से भरा हुआ था। बिग बॉस के घर में चाय पत्ती एक बड़ा मुद्दा बनता हुआ दिखाई दिया और राशन को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर घमासान हुआ।

बिग बॉस 13 का पहला एपिसोड जहां दर्शकों को काफी बोरिंग लगा. वहीं दूसरा एपिसोड एंटरटेनमेंट के डोज से भरा हुआ था. दूसरे एपिसोड में ही बिग बॉस के घर में चाय पत्ती एक बड़ा मुद्दा बनता हुआ दिखाई दिया, जिसके बाद राशन को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर घमासान हुआ.

दलजीत सभी घरवालों को सिर्फ सुबह और शाम में ही चाय पीने के लिए कहती हैं, ताकि पूरे हफ्ते चाय पत्ती चल सके। लेकिन असीम फिर भी अपने लिए चाय बनाते हैं। पारस चाय पत्ती को लेकर असीम रियाज को खरी खोटी सुना देते हैं।

इसके बाद खाने को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे के बीच भी लड़ाई हो जाती है। सभी घरवाले शहनाज और पारस का टारगेट करते हैं, क्योंकि राशन को मैनेज करने की जिम्मेदारी शहनाज और पारस की है।

शहनाज कहती हैं कि वो राशन की जिम्मेदारी नहीं उठा सकती हैं, उन्हें ये सब समझ ही नहीं आता है। सभी लोग शहनाज को समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वे फूट-फूट कर रोने लगती हैं।

Loading...
Loading...