Home / मनोरंजन / लॉकडाउन में स्ट्रेस का शिकार हो गई थी ये एक्ट्रेस, अब शेयर किया सब कुछ

लॉकडाउन में स्ट्रेस का शिकार हो गई थी ये एक्ट्रेस, अब शेयर किया सब कुछ

एक्ट्रेस देबिना मुखर्जी ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वो लॉकडाउन के कुछ दिन के बाद से ही बहुत स्ट्रेस और टेंशन में थी और थोड़ा डिस्टर्ब भी हो गई थी। जिसका प्रभाव उनकी बॉडी पर हो रहा था जिसके कारण वो बीमार भी हो गई थी।

देबिना ने वीडियो में बताया कि, “मैं एक बड़ी बालकनी वाले अच्छे से घर में रह रही हूँ। और मैंने अब तक इतना कमा लिया है कि मुझे काम पर जाने के लिए जल्दी नही है। मैं अभी घर में मां पापा और गुरमीत के साथ हूँ।” “जब लॉकडाउन की अनाउंसमेंट की गई, तो मैं घर के काम करने लिए एक्साइटेड थी, क्योंकि ये सारे काम हमारी शूटिंग की दुनिया से बहुत अलग होते हैं। मैनें कुछ दिन काम किया, हर दिन कुछ अलग-अलग चीजों की सफाई की, फिर उन कामों से भी मेरा मन भर गया। एक-दो सप्ताह के बाद मेरी बॉडी में दर्द होने लगा। और मेरे लिए कुछ भी करना या किसी काम में फोकस करना मुश्किल हो गया, ऐसा लगने लगा कि मुझे कोई आंतरिक बीमारी है। और फिर इरफान खान और ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनकर मैं एक ऐसे अवस्था में चली गई, जिससे बाहर निकलना मेरे लिए बहुत मुश्किल था।”

देबिना ने आगे बताया कि, “एक एक्टर होने के नाते वह अपनी भावनाओं को छिपाने में कामयाब हो जाती हैं, हालांकि वो अपने दोस्तों से बात करती थी लेकिन उनसे अपनी प्रॉब्लम शेयर नहीं करती थी। उनके मन में अजीबोगरीब विचार चल रहें थे। उन्होंने इससे उबरने के लिए मेडिटेशन करना शुरू किया और फिर उन्होंने अपने पति गुरमीत से ये बात शेयर की।

जिसके बाद देबीना ने अपने डॉक्टर की मदद ली। जब देबीना की डॉक्टर ने उनसे ये कहा कि, ‘देबिना तुम अकेली नहीं हो। लॉकडाउन की अनाउंसमेंट के बाद से हमारे पास इस तरह के फोन आ रहे हैं’! डॉक्टर के इन शब्दों ने देबिना को शांत किया। देबिना ने बताया कि, “यह सब हमारे दिमाग में चल रहा है क्योंकि हम लॉकडाउन में हैं और घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। हमारा दिमाग हमें असहज महसूस कराने के लिए हमारे साथ गेम खेल रहा है।”

देबीना का मानना है कि लॉकडाउन के दौरान किसी भी काम को अच्छे से पूरा ना करना, ठीक है, बल्कि ऐसी चीजें ही करें जो आपके मन को खुश करें ’। वीडियो के माध्यम से, देबिना ऐसे बहुत से लोगों के पास पहुंच रही है, जो इसी तरह के दौर से गुजर रहें है, और मदद मांगने में असमर्थ है। देबीना लोगों से कह रहीं हैं कि, “आप अकेले नहीं हैं, आपके जैसे बहुत सारे लोग हैं। बाहर आइए और मदद मांगिए क्योंकि हम सभी को मजबूत खड़े होने की जरूरत है।”

यह भी पढ़ें:

नताशा से पहली मुलाकात में हैट और चेन पहने हुए थे हार्दिक पंड्या, फिर ऐसे हुई डेटिंग की शुरुआत

‘नागिन 5’ का पहला लुक इंटरनेट पर हुआ वायरल, फैंस ने पूछा अब कौन होगी नई नागिन ?

Loading...