Home / लाइफस्टाइल / बेहद जरूरी हैं ये चीजें महिलाओं के लिए, गर्मियोें में रखे साथ

बेहद जरूरी हैं ये चीजें महिलाओं के लिए, गर्मियोें में रखे साथ

इंटरनेट डेस्क। आॅफिस जाने वाली ​महिलाएं अपने हैंड बैग में कई सारी चीजें रखती है, लेकिन गर्मी के मौसम में ये चीजें ना हो तो इससे चेहरे का रंग बदल जाता हैं, इसलिए गर्मी के मौसम में कुछ चीजें हम बता रहे हैं,जिससे महिलाओं अपने साथ रखना चाहिए।

क्योंकि गर्मी के मौसम में पसीने के कारण से शाम तक चेहरा खराब हो जाता है। ऐसे में खुद को हर समय फ्रैश दिखाने के लिए पर्स में सनस्क्रीन क्रीम और कुछ आवश्यक सामान रखना चाहिए। चलिए जानते हैं ऐसी ही चीजों के बारे में…

क्या आप मुंहासों से परेशान हैं, तो अपनाएं ये टिप्स!

-गर्मियों में पसीने की वजह से चेहरा चिपचिपा हो जाता है और धूल-मिट्टी चेहरे पर चिपकने से रोम छिद्र बंद हो जाते हैं। ऐसे में वेट टिश्यू से चेहरे को साफ कर सकते हैं तथा चेहरे को दोबारा फ्रैश रख सकते हैं। ऐसे में हमेशा अपने साथ वेट टिश्यू भी रखना चाहिए।

-गर्मियों में धूप के कारण से चेहरे पर रैशेज, सनबर्न और एलर्जी हो जाती है। इसके लिए महिलाओं को हर वक्त अपने साथ एलोवेरा जैल रखनी चाहिए। जिसे जरूरत के वक्त यूज कर सकते हैं। एलोवेरा जैल त्वचा को सॉफ्ट और मॉइस्चराइज करता है।

रात्रि में कीजिए स्नान, मिलेंगे ये लाभ!

-वूमन की स्किन गर्मी के मौसम में भी रूखी हो जाती है। इसके अलावा पसीने के कारण से स्किन डिहाइड्रेट हो जाती है और ड्राई लगने लगती है। ऐसे में हमेशा अपने पर्स में फेस स्प्रे रखें जिससे चेहरे को फ्रैश रख सकें।

-आॅफिस के दौरान अचानक जब कहीं बाहर आना-जाना पड़े तो पर्स में डियो जरूर रखना चाहिए, क्योंकि पसीने के कारण से शरीर में से बदबू आने लगती है। ऐसे में डियो का यूज कर सकती हैं।

शरीर से पसीना निकलने के ये होते हैं लाभ, जानिए!

कीजिए समर फेस पैक यूज, निखरेगा आपका चेहरा!

Loading...
Loading...