Breaking News
Home / खेल / वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा टी-20 आज, ये होगी भारत की टीम

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा टी-20 आज, ये होगी भारत की टीम

तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले दो मैच जीतने के बाद भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बढ़त ले ली है। तीसरा मैच आज खेला जाएगा। भारत ने इस टी-20 सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों का चयन किया है। यह बेंच पर बैठे बाकी के खिलाड़ियों का अच्छा मौका है, क्योंकि सीरीज पहले ही कब्जे में आ चुकी है।

रोहित शर्मा और शिखर धवन की जोड़ी पर ओपनिंग का जिम्मा होगा. पिछले मैच में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अर्धशतक जमाया था।
नंबर 3 पर खुद कप्तान विराट कोहली उतरेंगे व् आखिरी टी-20 मैच में धमाकेदार वापसी करना चाहेंगे। नंबर 4 पर श्रेयस अय्यर उतर सकते हैं। मनीष पांडे पिछले दो टी-20 मैचों में फ्लॉप साबित हुए हैं और उन के स्थान पर अय्यर को टीम में जगह मिल सकती है।

ऋषभ पंत पर विकेटकीपिंग और नंबर 5 पर बल्लेबाजी का दारोमदार होगा। अनुभवी महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर स्पष्टता नहीं है जिससे पंत अब तीनों प्रारूपों में पसंदीदा विकल्प बन गए हैं। क्रुणाल पंड्या ऑलराउंडर की भूमिका में होंगे। वहीं स्पिन में भी क्रुणाल पंड्या बल्लेबाजों पर नकेल कसने में सफल रहे हैं।

इस मैच में स्पिन डिपार्टमेंट में रवींद्र जडेजा की जगह लेग स्पिनर राहुल चाहर को मौका दिया जा सकता है। भारत की गेंदबाजी अच्छी रही है। सैनी ने अपनी तेजी और सटीक लाइन लेंथ से सभी को प्रभावित किया है तो वहीं भुवनेश्वर कुमार का अनुभव भी काम आ रहा है। इस टी-20 मैच में तेज गेंदबाज दीपक चाहर को शामिल किया जा सकता है।

Loading...
Loading...