Thursday , October 28 2021
Home / टेक्नोलॉजी / ये हैं 3000 रुपये के अंदर वाले बेस्ट फिटनेस बैंड्स

ये हैं 3000 रुपये के अंदर वाले बेस्ट फिटनेस बैंड्स

फिटनेस बैंड भी आज मार्केट में काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहे है। स्मार्टफोन और स्मार्ट वॉच की तरह आज लोगों के लिए Fitness Band भी एक नई पसंद बन चुका है और इसको लोग बहुत पसंद करते है। वहीं यदि आप भी नया फिटनेस बैंड लेने की सोच रहे हैं, तो हमने यहाँ पर 5 बेहतरीन फिटनेस बैंड के बारे में बताया है जो 3000 रुपए के अंदर आते हैं।

यह है वो फिटनेस बैंड जो 3000 रुपए के अंदर मिलते हैं –

1. OnePlus बैंड – वनप्लस बैंड 2,499 रुपये में आता है। इसमें 1.1-इंच AMOLED डिस्प्ले, SpO2 ट्रैकर, हार्ट-रेट मॉनिटरिंग और स्लीप ट्रैकिंग जैसी कई शानदार फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा, OnePlus Band कई वर्कआउट मोड के साथ भी आता है। यह बैंड आपके स्टेप्स के साथ-साथ डिस्टेंस डेटा को भी स्टोर कर सकता है।

2. Realme बैंड – Realme Band जो सबसे सस्ते बैंड में से एक है और महज 1499 रुपए में उपलब्ध है। इसमें 0.96-इंच (2.4cm) कलर TFT LCD पैनल मिलता है जिसमें 80×160 पिक्सल रेजोल्यूशन है। जबकि डिस्प्ले में एक टच बटन भी दिया गया है।

3. Fastrack रिफ्लेक्स 3.0 – भारत में इस स्मार्ट फिटनेस बैंड की कीमत 2,245 रुपये है। डुअल-टोन स्मार्ट बैंड 10 से कई स्पोर्ट्स मोड और 20 वॉच फेस प्रदान करता है। इसमें फुल-टच कलर डिस्प्ले है और आप इसके जरिए म्यूजिक और कैमरा को कंट्रोल कर सकते हैं।

4. GOQii वाइटल 3.0 – GOQii वाइटल 3.0 स्मार्ट बैंड में कलर डिस्प्ले है और यह वाटरप्रूफ के साथ आती है। यूजर्स स्मार्ट बैंड पर अन्य नोटिफिकेशन के साथ मैसेज, कॉल भी प्राप्त कर सकते हैं। GOQii Vital 3.0 बैंड को GOQii ऐप के माध्यम से संचालित और मैनेज किया जा सकता है। इसकी कीमत भारत में 1,999 रुपए है।

5. Mi स्मार्ट बैंड 5 – एमआई स्मार्ट बैंड 5 की कीमत 2,499 रुपये है और यह ब्लैक, नेवी ब्लू, टील, पर्पल और ऑरेंज स्ट्रैप वेरिएंट में उपलब्ध है। यह 1.1-इंच AMOLED कलर टच डिस्प्ले के साथ पैक किया गया है और इसमें योग, रोइंग मशीन और फ्री एक्सरसाइज जैसे 11 प्रोफेशनल स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं। अन्य फिटनेस और हेल्थ फीचर्स में हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, विमन हेल्थ ट्रेकिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग इत्यादि शामिल है।

इस प्रकार आप इन टॉप ब्रांड के स्मार्ट फिटनेस बैंड को ऑनलाइन खरीद सकते है या किसी रिटेलर से भी खरीद सकते हैं।

– एजेंसी/न्यूज़ हेल्पलाइन