Thursday , October 17 2019
Home / मनोरंजन / फिल्म The Sky Is Pink का ट्रेलर देख महाराष्‍ट्र पुलिस ने किया ट्वीट

फिल्म The Sky Is Pink का ट्रेलर देख महाराष्‍ट्र पुलिस ने किया ट्वीट

प्रियंका चोपड़ा फिल्‍म ‘द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)’ से फिर से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्‍म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। लेकिन इस ट्रेलर के कारण ही महाराष्‍ट्र पुलिस प्रियंका से नाराज़ है।ट्रेलर में प्रियंका का एक ऐसा डायलॉग है, जिसके बाद खुद महाराष्‍ट्र पुलिस ने ट्वीट कर प्रियंका को 7 साल की सजा की धमकी दे दी। प्रियंका को भी अपनी गलती का ऐहसास हो गया और उन्‍होंने तुरंत कहा, ‘Oops… मैं रंगे हाथों पकड़ी गई..’.

फिल्‍म के एक डायलॉग में फरहान कहते हैं, ‘तुम देखना अदिति, एक दिन मैं इतने पैसे कमायूंगा कि इन चीजों के बारे में सोचने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। ‘ जवाब में प्रियंका कहती हैं, ‘एक बार आयशी ठीक हो जाए न, फिर साथ में बैंक लूटेंगे..’इसी डायलॉग को शेयर करते हुए महाराष्‍ट्र पुलिस ने ट्वीट किया, ‘आईपीसी की धारा की 393 के तहत 7 साल की सजा और जुर्माना। ‘

फिल्म निर्माता शोनाली बोस द्वारा निर्देशित यह फिल्म ‘द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर, 2019 को स्क्रीन पर आएगी। फिल्म में जायरा वसीम और रोहित सराफ भी हैं। ‘द स्काई इज पिंक आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित फिल्म है जो पल्मनरी फाइबरोसिस से ग्रसित थीं।

Loading...
Loading...