Saturday , September 19 2020
Home / खेल / इस इंडियन क्रिकेटर की दीवानी हैं बाहुबली की देवसेना

इस इंडियन क्रिकेटर की दीवानी हैं बाहुबली की देवसेना

नई दिल्ली। देश और दुनिया में पूर्व इंडियन क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के चाहने वालों की कमी नहीं हैं। इसी वजह से द्रविड़ के लाजवाब खेल को देखकर बाहुबली 2 से भारतीय सिनेमा में अपनी खास पहचान बनाने वाली अनुष्का शेट्टी भी उन पर अपना दिल हार चुकी हैं।

एक तमिल एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए अपने साक्षात्कार में अनुष्का उर्फ देवसेना से जब उनके फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इस दिग्गज खिलाड़ी का नाम लिया। इस साक्षात्कार के दौरान एक फैन ने अनुष्का से ये सवाल किया था। इसके जवाब में अनुष्का ने कहा कि ‘राहुल द्रविड़ मेरे फेवरेट क्रिकेटर रहे हैं।

फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ का पोस्टर रिलीज, किरदारों की नाक पर शेर और मुँह में हाथी के दांत नज़र आये

जब मैं बड़ी हो रही थी, तब से द्रविड़ ही मेरा क्रश थे। एक स्टेज पर ऐसा लगा, जैसे मुझे उनसे प्यार हो गया है। आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के लिए लगभग हर बैटिंग क्रम पर खेले हैं। इसके अलावा टीम ने उनसे जो भी अपेक्षा की उन्होंने उसे पूरी तरह से निभाया है।

जरूरत पढ़ने पर इस खिलाड़ी ने कीपिंग ग्लब्स भी पहने और लंबे वक्त तक टीम इंडिया में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में अपनी अहम भूमिका निभाई। 16 साल के अपने इंटरनैशनल करियर में राहुल द्रविड़ ने वनडे क्रिकेट में 10 हजार से ज्यादा और टेस्ट क्रिकेट में 13 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं।

इरफ़ान खान की अभिनेत्री ने इरफ़ान को बना दिया कोचिंग इंस्टिट्यूट

वहीं अनुष्का शेट्टी की बात करें, तो ‘बाहुबली 2’ की कामयाबी के बाद अनुष्का शेट्टी अब घर-घर में पहचाने जाने वाला नाम हैं। इस मूवी में उन्होंने देवसेना अमरेंद्र बाहुबली की पत्नी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में अमरेंद्र बाहुबली का रोल मूवी स्टार प्रभास ने निभाया था।

Loading...