Home / मनोरंजन / ‘बाहुबली 2’ का बॉक्स आॅफिस पर जलवा,एक के बाद एक नया रिकॉर्ड कर रही हैं कायम

‘बाहुबली 2’ का बॉक्स आॅफिस पर जलवा,एक के बाद एक नया रिकॉर्ड कर रही हैं कायम

मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई ‘बाहुबली 2’ का जलवा बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बना हुआ हैं। यह फिल्म एक के बाद एक रिकॉर्ड कायम कर रही है। खबरों के मुताबिक मूवी ने अभी तक दुनिया भर में 506 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

ये कलेक्शन मूवी के सभी भाषाओं का है। मूवी ने इंडिया में 385 करोड़ रुपए कमाए हैं और विदेशों में 121 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। यूएस, कनाडा, गल्फ और ऑस्ट्रेलिया में भी फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

‘फिल्लौरी’ के बाद इस मूवी में जलवा दिखाएंगी ये अदाकारा…

पहले वीकेंड फिल्म ने यूएसए में 65.65 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। सिर्फ इतना ही नहीं, यदि हम प्रीव्यूज के कलेक्शन को भी जोड़ दें तो मूवी ने अभी तक 250 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

‘बाहुबली’ के पहले हिस्से ने जहां 650 करोड़ की कमाई की थी, वहीं बाहुबली 2 के इस क्रेज को देखते हुए लग रहा है कि आने वाले कुछ ही दिनों में ये 1000 करोड़ की कमाई करके एक नया रिकॉर्ड बना देगी।

‘बाहुबली 2’ की जमकर तारीफ, रजनीकांत ने फिल्म को लेकर ये कहा…

आपको बता दें कि यह मूवी वर्ल्डवाइड करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और यह मूवी मूल रूप से तेलुगू में बनी है और हिंदी समेेेत 6 भाषाओं में रिलीज हुई है। इस मूवी में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं।

Loading...