Thursday , October 28 2021
Home / क्राइम / अपराध: पुणे में किशोरी की बीच सड़क पर चाक़ू घोंपकर सरेआम हत्या, दो नाबालिग गिरफ्तार

अपराध: पुणे में किशोरी की बीच सड़क पर चाक़ू घोंपकर सरेआम हत्या, दो नाबालिग गिरफ्तार

देशभर में लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। मंगलवार शाम महाराष्ट्र के पुणे शहर से भी एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं। जहां तीन लोगों ने चाकुओं से गोदकर एक 14 वर्षीय किशोरी की बेरहमी से हत्या कर दी। जिस वक्त घटना हुई उस वक्त किशोरी कबड्डी खेलने का अभ्यास करने जा रही थी। पूरे मामले में शुरूआती छानबीन में पुलिस को जानकारी मिली है कि हत्या के दोषियों में से दो नाबालिग आरोपी हैं।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक दोनों नाबालिग आरोपियों को पकड़ लिया गया हैं। पुलिस को शक हैं कि यह पूरा मामला ‘एकतरफा प्रेम प्रसंग’ का है। जिसमें किसी दूर के रिश्तेदार ने इस वारदात को अंजाम दिया हैं। पुलिस के अनुसार लड़की शाम करीब 5.45 बजे कबड्डी अभ्यास के लिए बिबेवाडी इलाके के यश लॉन में जा रही थी। उस दौरान जब वह लॉन के पास अपने दोस्तों के साथ खड़ी थी, तभी बाइक सवार तीन लड़के आए जिनमें से एक करीब 22 वर्ष का था।

पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय लड़का समेत एक अन्य नाबालिग ने बाइक से उतरकर लड़की पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। उन्होंने लड़की के गले और शरीर के अन्य हिस्सों पर कई वार किए। इस हमले में लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं जबकि मुख्य बालिग़ आरोपी अभी भी फरार हैं।

पुलिस अधिकारी जावरे ने बताया कि 22 वर्षीय आरोपी शुभम भागवत, लड़की का दूर का रिश्तेदार है और वह उसके घर पर रहता था। उन्होंने कहा कि ‘चूंकि उसे लड़की से एकतरफा प्यार हो गया था, इसलिए लड़की के माता-पिता ने उसे घर छोड़ने के लिए कहा था।’


यह भी पढ़े: अफगानिस्तान को वित्तीय मदद देगा यूरोपियन यूनियन
यह भी पढ़े: पश्चिम रेलवे द्वारा अप्रैल सितम्‍बर तक बेटिकट यात्रा के 4.79 लाख मामलों में 24 करोड़ रुपये की वसूली