Thursday , October 28 2021
Home / लाइफस्टाइल / तालिबानी लड़ाकों ने युवक की ली जान, हेलीकॉप्टर में लटका कर किया अपने बर्बरता का प्रदर्शन

तालिबानी लड़ाकों ने युवक की ली जान, हेलीकॉप्टर में लटका कर किया अपने बर्बरता का प्रदर्शन

31 अगस्त को जैसे ही अफगानिस्तान से अमेरिकी सैनिकों की वापसी हुई उसके बाद ही तालिबानी लड़ाकों ने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया। तालिबानी लड़ाकों ने एक सख्श की हत्या कर उसे हेलीकॉप्टर में बांधकर लटकाया और आसमान में यहां वहां घुमाया। यह अमेरिकी हेलीकॉप्टर था जो सैनिको के जाने के बाद तालिबानियों ने अपने कब्जे में रख लिया है।

कई पत्रकारों ने तालिबान की क्रूरता का यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इस हेलिकॉप्टर का इस्तेमाल तालिबान के लड़ाके कंधार में पेट्रोलिंग के लिए कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि तालिबान ने एक शख्स का कत्ल कर उसे ही रस्से के सहारे हेलिकॉप्टर से लटकाया था।

वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए तालिब टाइम्स नाम के ट्विटर अकाउंट ने लिखा है कि यह हमारी एयरफोर्स है, जो कंधार में पेट्रोलिंग कर रही है। यह अकाउंट तालिबान से जुड़ा होने का दावा करता है।

तालिबान के लड़ाके एयरपोर्ट में घुसे तो अमेरिकी सेना की ओर से छोड़े गए चिनूक हेलिकॉप्टर का परीक्षण किया। वीडियो में दिख रहा है कि उसके लड़ाके हेलिकॉप्टर चेक कर रहे हैं। यही नहीं अमेरिकी सैनिकों के जाने के बाद तालिबानी लड़ाकों के एयरपोर्ट पर कार रेसिंग करने और अन्य वाहनों को चलाने के वीडियो नजर आए हैं। इसके अलावा तालिबान के नेता रनवेपर चलते नजर आए।

– एजेंसी/न्यूज़ हेल्पलाइन

यह भी पढ़ें:

20 साल पुराने युद्ध को समाप्त कर अमेरिका ने काबुल से भरी अपनी अंतिम उड़ान