Thursday , January 28 2021
Home / मनोरंजन / परिवार संग लोहड़ी का पर्व मनाती नजर आईं तापसी पन्नू

परिवार संग लोहड़ी का पर्व मनाती नजर आईं तापसी पन्नू

तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग करती नजर आ रही है। इसी बीच तापसी अपने परिवार के साथ समय बिताती भी दिखी। जंहा हाल ही में तापसी अपने पापा का बर्थडे सेलिब्रेट करती दिखी और साथ ही परिवार के साथ लोहड़ी के पर्व को मनाती दिखी और उन्हीं तस्वीरों को शेयर करती नजर आई।

तापसी ने रात के समय लोहड़ी जलाते हुए इस पर्व को मनाया और उसी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,’ हैप्पी लोहड़ी’… वहीं कल मकरसंक्रांति का पर्व मनाया जाएगा। जिसे भारत के राज्यों में अलग-अलग तरह से मनाया जाता है। जंहा लोहड़ी, पोंगल और पंतग महोत्सव मनाया जाता है और अपने-अपने अंदाज में इस पर्व को भारतवासी मनाते नजर आते हैं।

तापसी की अपकमिंग फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ आकर्ष खुराना द्वारा डायरेक्टर की जा रही है और जिसकी शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है । वहीं तापसी फिल्म में रश्मि का किरदार निभा रहीं हैं और तापसी के पति का किरदार फिल्म भावेश जोशी सुपरहीरो के एक्टर प्रियांशु पेनयुली निभा रहें हैं।

इसके अलावा तापसी एक और भी अपकमिंग फिल्मों में जल्द नजर आएंगी। तापसी ‘लूप लपेटा’ में ताहिर राज भसिन के साथ दिखेंगी। लूप लपेटा’ जर्मन की थिलर मूवी ‘रन लोला रन’ की कहानी का व्यंगात्मक रूपांतरण हैं। जिसे सीन बाय सीन रूपांतरण न कर, पंचलाइन के बजाय सरकास्टिक ह्यूमर से अलग टच दिया जाएगा।

‘रन लोला रन’ की कहानी एक महिला के उस 20 मिनट के संघर्ष की हैं, जहां उसे इन्हीं 20 मिनट में अपने बायफ्रेंड की जान बचाने के लिए 1,00,00 डइट्श्मार्क(जर्मन मुद्रा) जुटाने पड़ते हैं। और इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी होती नजर

‘हप्पू की उलटन पलटन‘ में राजेश में आया खोदी लाल का साया