Breaking News
Home / खेल / 2022 तक टाला जा सकता है टी-20 विश्व कप

2022 तक टाला जा सकता है टी-20 विश्व कप

कोरोना संकट को देखते हुए इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप को अगले साल यानी 2022 तक टाला जा सकता है। हालांकि अभी तक इस पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

लेकिन आईसीसी के सूत्रों की मानें तो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कल होने वाली बैठक में इस फैसले पर मुहर लग सकती है। वही दूसरी तरफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वे सीजन पर संशय बरकरार है।

जानकारी के मुताबिक आईपीएल के आयोजन को अक्टूबर में औपचारिक रूप दिए जाने की संभावना है। कोरोना संकट से उत्पन्न परिस्तिथियों को यदि औपचारिक रूप दे दिया गया तो आईसीसी सदस्यों को इस फैसले से आगामी महीनों के लिए अपनी द्विपक्षीय श्रृंखलाओं का खाका तैयार करने में सहायता मिलेगी। आईसीसी के एक अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि कल होने वाली बैठक में टी20 विश्व कप स्थगित किये जाने पर चर्चा होगी।

दूसरी तरफ भारत निश्चित तौर पर सीरीज खेलने ऑस्ट्रेलिया जाएगा और इंग्लैंड पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए भारत आएगा। भारत इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगा क्योंकि सदस्य देश महामारी के कारण पैदा हुए वित्तीय संकट से उबरने के लिए द्वपिक्षीय श्रृंखलाओं को प्राथमिकता दे सकते हैं।

Loading...