Thursday , December 12 2019
Breaking News
Home / मनोरंजन / स्वरा भास्कर का नया पब्लिसिटी स्टंट, कहा – मुगलों ने भारत को बनाया अमीर देश

स्वरा भास्कर का नया पब्लिसिटी स्टंट, कहा – मुगलों ने भारत को बनाया अमीर देश

स्वरा भास्कर को एक बार फिर लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा है। स्वरा भास्कर सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर ट्रोल होती है। वे एक बार फिर से एक लेखको शेयर करने के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। स्वरा भास्कर द्वारा शेयर किए गए लेख में कहा गया है कि मुगलों ने भारत को लूटा नहीं, बल्कि अमीर देश बनाया है। स्वरा भास्कर ने जो लेख शेयर किया है, उसके अनुसार मुगल विजेता के रूप में आए थे लेकिन, वह भारतीय के रूप में याद किए जाते हैं। लेख के अनुसार, मुगलों के शासनकाल के दौरान हिंदू सबसे अमीर हुआ करते थे।

सोशल मीडिया पर लोगों ने उनको निशाने पर ले लिया है। लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि मुगलों ने मंदिरों को तोड़ने, गरीबी बढ़ाने, काफिरों को मारने, हिंदुओं पर जजिया लगाने, गुलाम व्यवस्था को बढ़ाने के मामले में भारत को काफी अमीर किया।

मुगलों का समर्थन करने पर लोगों ने स्वरा भास्कर के खिलाफ जमकर नाराजगी जाहिर की।स्वरा भास्कर ने लिखा कि मैंने एक इतिहासकार द्वारा लिखा गया 2 साल पुराना एक आर्टिकल शेयर किया है। स्वरा ने लिखा कि मुझ पर निशाना साधने वाले लोगों में से ज्यादातर ने यह लेख पढ़ा भी नहीं होगा। बहरहाल वे एक बार फिर ट्रोल होकर पब्लिसिटी पाने में सफल हो गयीं हैं।

Loading...
Loading...