Saturday , February 22 2020
Breaking News
Home / मनोरंजन / जानिए, किसके साथ वैलेंटाइन डे मनाना चाहती है सनी लियोन?

जानिए, किसके साथ वैलेंटाइन डे मनाना चाहती है सनी लियोन?

सनी लियोन, कल मुंंबई मेें लक्मे फैशन वीक 2020 के दौरान मीडिया सेे बातचीत कर रही थी। सनी ने लक्मे फैशन वीक के रैंप वॉक पर स्वप्निल शिंदे के लिए रैंप वॉक किया। स्वप्निल शिंदे के ब्लैक आउटफिट में सनी बेहद ही हॉट लग रही थी।

इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सनी ने कहा कि वो वेलेंटाइन डे अपने बच्चों के साथ सेलिब्रेट करेंगी।

वेलेंटाइन डे वीक चल रहा है और सभी कपल्स के लिए अपना प्यार जताने के लिए अच्छा मौका है। ऐसे में जब सनी से पूछा गया कि उनका वेलेंटाइन डे पर क्या प्लान है तो उन्होंने कहा, “अभी तक मैनें इस बारे में कुछ सोचा नहीं है। मेरे हसबैंड वेलेंटाइन डे पर शहर से बाहर जा रहें। मुझे कुछ पता नहीं है कि मैं क्या पहनने वाली हूँ। मैं अपने और अपने बच्चों के लिए कुछ वेलेंटाइन डे जैसा प्लान कर सकती हूँ, और शायद अपने बच्चों के साथ मैं डिनर भी प्लान कर सकती हूं। मैं अपने आप को उसी तरह से तैयार करने की कोशिश करूंगी जिस तरह से मेरे हसबैंड मुझे देखना पसंद करते है।”

बता दें सनी लियोन के तीन बच्चे हैं। सनी ने अपनी बड़ी बेटी निशा वेबर को गोद लिया है। और उनके दो बेटे अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर सरोगेसी से पैदा हुए थे।

सनी लियोन बॉलीवुड इंडस्ट्री में खासकर अपने आइटम सॉन्ग के लिए जानी जाती है। सनी के आइटम सॉन्ग जैसे ‘बेबी डॉल’, ‘सैया सुपरस्टार’, ‘लैला मैं लैला’ जैसे कई और सॉन्ग सुपरहिट हुए हैं। सनी लियोनी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म ‘जिस्म 2’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘रागिनी एमएमएस 2’, ‘एक पहेली लीला’, ‘कुछ-कुछ लोचा है’, ‘मस्तीजादे’ और ‘वन नाइट स्टैंड’ जैसी फिल्मों में काम किया।

सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में ऑल्‍ट बालाजी और जी5 की वेब शो “रागिनी एमएमएस रिटर्न्स” में नजर आयीं थी। इसमें सनी लियोनी के अलावा वरुण सूद और दिव्‍या अग्रवाल भी थे।

सनी लियोन जल्द ही एक मलयालम फिल्म ‘रंगीला’ में नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन संतोष नायर कर रहे हैं।

Kiss Day 2020: किस करना सेहत के लिए होता है बहुत फायदेमंद, जानिए कैसे?

Loading...
Loading...