Home / खेल / सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, धोनी का समय पूरा हो गया है

सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, धोनी का समय पूरा हो गया है

महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास को लेकर तमाम दिग्गज क्रिकेटर अपनी राय रख चुके हैं। अब सुनील गावस्कर ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है। गावस्कर का मानना है कि धौनी का समय पूरा चुका है और अब भारतीय टीम को उनसे आगे बढ़कर देखना चाहिए।

गावस्कर ने कहा, ‘पूरे सम्मान के साथ धौनी का समय खत्म हो चुका है। अब समय आ गया है। भारत को धौनी से आगे बढ़कर देखना चाहिए। वो खुद संन्यास ले लेंगे इससे पहले कि उन पर इसका दबाव डाला जाए।’

धौनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और फिलहाल वे वनडे और टी20 क्रिकेट खेल रहे हैं। इंडियन आर्मी के साथ ट्रेनिंग करने के लिए धौनी ने क्रिकेट से ब्रेक लिया था।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज में भी वो टीम का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने इस सीरीज से भी आराम लिया है। चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने साफ किया था कि धौनी के संन्यास की घोषणा पर कोई अपडेट नहीं है।

विराट ने कहा था कि उनका अनुभव टीम के लिए काफी अहम है और जब तक वो क्रिकेट खेल रहे हैं, तब तक टीम का अहम हिस्सा हैं। विराट ने मानना था, ‘कब आप खेलना बंद करना चाहते हैं ये पूरी तरह से निजी फैसला होता है। इस पर और किसी की राय की जरूरत नहीं होती। ‘

Loading...
Loading...