Thursday , October 29 2020
Breaking News
Home / भारत / महिला अधिकारी के Facebook Post से मचा बवाल

महिला अधिकारी के Facebook Post से मचा बवाल

कासगंज हिंसा को लेकर सहारनपुर में डिप्टी डायरेक्टर रश्मि वरुण के पोस्ट से तूफान खड़ा हो गया है। सहारनपुर में महिला प्रशासनिक अधिकारी रश्मि वरुण ने कासगंज हिंसा को लेकर लंबा-चौड़ा फेसबुक पोस्ट लिख डाला। डिप्टी डायरेक्टर सांख्यिकी के पद पर तैनात रश्मि वरुण ने अपने पोस्ट में हिंसा में मारे गए चंदन गुप्ता के लिए भगवा को जिम्मेदार ठहाराया है।

डिप्टी डायरेक्टर रश्मि वरुण ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा कि यह थी कासगंज की तिरंगा रैली। यह कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी डॉ. अम्बेडकर जयंती पर सहारनपुर के सडक़ दूधली में भी ऐसी ही रैली निकाली गई थी। उसमें से अम्बेडकर गायब थे या कहिए कि भगवा रंग में विलीन हो गये थे। कासगंज में भी यह ही हुआ। तिरंगा गायब और भगवा शीर्ष पर। जो लडक़ा मारा गया, उसे किसी दूसरे तीसरे समुदाय ने नहीं मारा। उसे केसरी, सफेद और हरे रंग की आड़ लेकर भगवा ने खुद मारा।

इसके अलावा पोस्ट में आगे लिखा है कि जो नहीं बताया जा रहा वह यह है कि अब्दुल हमीद की मूर्ति पर तिरंगा फहराने की बजाए रैली में चलने की जबरदस्ती की गई। केसरिया, सफेद, हरे और भगवा रंग पे लाल रंग भारी पड़ गया। बड़े अफसरों और अधिकारियों के बीच इस पोस्ट की काफी चर्चा हो रही है।

ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए नवयुग सन्देश (बिज़नेस सन्देश ग्रुप) का हिंदी न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें ( यहाँ क्लिक करें)

Loading...