Home / भारत / एटीएल में 25 करोड़ तक का निवेश करेगी स्पाइस मोबिलिटी

एटीएल में 25 करोड़ तक का निवेश करेगी स्पाइस मोबिलिटी

दिग्गज कम्पनी स्पाइस मोबिलिटी की अनुषंगी कंपनी स्पाइस डिजीटल ने आज यह कहा कि उसने लुहारिया टेक्नोलॉजीस द्वारा संचालित ऋण प्लेटफॉर्म एनीटाइमलोनडॉटइन (ATL) में तकरीबन 25 करोड़ रुपये तक का निवेश करने के लिए एक करार में खुद प्रवेश किया।

स्पाइस मोबिलिटी द्वारा संचालित स्पाइस मनी वित्तीय सेवाओं की पूरी तरह पेशकश करने वाली फिनटेक (वित्तीय सेवाएं प्रदान करने वाली तकनीकी) कंपनी है।

स्पाइस मोबिलिटी के चेयरमैन दिलीप मोदी ने अपने बयान में कहा, डिजीटल रणनीति के हिस्से के रूप में, फिनटेक वृद्धि के मुख्य क्षेत्रों में से होगा। आबादी के एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्से की ऋण के लिए संगठित क्षेत्रों जैसे बैंकों आदि तक पहुंच की बहुत कमी है, जिसे देखते हुए हमारा मानना है कि नए समय के डिजीटल प्लेटफॉर्म इस जगह को भरने में पूरी तरह मदद करेंगे और बड़ी आबादी को संगठित वित्तीय अर्थव्यवस्था तक अवश्य लाएंगे।

आपको बता दे की ATL पहले ही 47 करोड़ रुपये के ऋण का वितरण कर चुका है। यह डिजीटल सोशल प्रोफाइल, चेहरे की पहचान, मनोचिकित्सा परीक्षण जैसे वैकल्पिक डेटा का उपयोग ऋण लेने वालों को व्यक्तिगत और व्यावसायिक ऋण पूरी तरह प्रदान करता है।

PNB ग्राहकों के लिए खुशखबरी, सेविंग पर ब्याज दरें बढ़ी

Loading...