Saturday , September 21 2019
Breaking News
Home / मनोरंजन / इंडियाज मोस्ट वांटेड: विशेष स्क्रीनिंग में रनवीर सिंह सहित पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे

इंडियाज मोस्ट वांटेड: विशेष स्क्रीनिंग में रनवीर सिंह सहित पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे

इंडियाज मोस्ट वांटेड के निर्माताओं ने मुंबई में गुरुवार को अपने दोस्तों और परिवारों के लिए फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की।

बॉलीवुड के सितारें, जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, कार्तिक आर्यन, अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह, अली अब्बास ज़फर, इलियाना डिक्रूज, वाणी कपूर और शोभिता धूलिपाला  फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का हिस्सा बनी।

अभिनेता रणवीर सिंह भी इस स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए और इस दौरान रणवीर ने फिल्म ‘गुंडे’ में उनके सह-कलाकार अर्जुन और फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर के साथ अच्छा वक्त बिताया और काफी मस्ती भी की।

निर्माताओं ने इसकी रिलीज से पहले फिल्म की कई स्क्रीनिंग आयोजित की है।  मनोज वाजपेयी, अनुपम खेर अनिल कपूर और बॉलीवुड की तमाम हस्तियों से ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ को साकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

फिल्म के ट्रेलर में अर्जुन कपूर ने एक भारतीय अधिकारी की भूमिका निभाई है, जो अपने चार साथियों के साथ एक आतंकवादी की तलाश कर रहा है, और वह सरकार या सेना से किसी भी तरह की मदद लेने के लिए तैयार नहीं होता है।

इंडियाज मोस्ट वांटेड का निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया है। और यह फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियो, मायरा कर्ण और राज कुमार गुप्ता द्वारा बनाई गई है।

‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ में राजेश सिंह, प्रशांत अलेक्जेंड्र, गौरव मिश्रा, आसिफ खान, शांतिलाल मुखर्जी, बजरंगबली सिंह और प्रवीण सिंह सिसोदिया भी हैं।

Loading...
Loading...