Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / तो जल्द शुरू करेंगे अमिताभ बच्चन इस मूवी की शूटिंग!

तो जल्द शुरू करेंगे अमिताभ बच्चन इस मूवी की शूटिंग!

मुंबई। फरवरी में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली मूवी झुंड की शूटिंग शुरू करेंगे। अभिनेता उम्र के इस पड़ाव पर भी ताबड़तोड़ मूवीज साइन कर रहे हैं और शूटिंग में भी लगातार बिजी रहते हैं। उनकी मूवी 102 नॉट आउट अभी रिलीज नहीं हुई है। इस मूवी के इंतजार के साथ ही वे ‘ठग्स ऑफ हिदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हो गए।

एक बार फिर करण जौहर की मूवी में नजर आ सकते हैं ऋतिक!

इसका शेड्यूल खत्म होते ही वे ‘झुंड’ की शूटिंग शुरू कर देंगे। अभिनेता मूवी’झुंड’ की शूटिंग फरवरी में शुरू करेंगे। अभिनेता ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि ‘ठग्स ऑफ हिदोस्तान’ का शेड्यूल फरवरी के मध्य तक जारी होगा और उसके बाद वे नागराज मंजूले की मूवी की शूटिग शुरू करेंगे। उ

न्होंने लिखा कि अधिकतर दिन रीढ की हड्डी और कंधे को काम के लायक बनाने में निकल जाता है इसलिए कल से काम शुरू हुआ और ‘ठग्स ऑफ हिदोस्तान’ पर रात से सुबह तक काम जारी है।

तो ऐसी मूवीज और करेंगी दीपिका पादुकोण, जताई इच्छा!

इसका शेड्यूल खत्म होने के बाद ‘झुंड’ पर काम शुरू होगा। ये मूवी झुग्गी बस्ती में रहने वाले बच्चों पर है। यहां झुग्गी बस्ती के बच्चों का समूह है, जिनकी मुलाकात एक लड़के से होती है। वे लड़का उन्हें अंधकारमय जीवन से निकालकर एक जिम्मेदार भूमिका और प्रकृति की ओर ले जाता है।