Thursday , October 28 2021
Home / मनोरंजन / रिलीज हुआ तापसी पन्नू की फिल्म “रश्मि रॉकेट” का फर्स्ट सॉन्ग “घनी कूल छोरी”

रिलीज हुआ तापसी पन्नू की फिल्म “रश्मि रॉकेट” का फर्स्ट सॉन्ग “घनी कूल छोरी”

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म “रश्मि रॉकेट” जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है। हालांकि फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है और उसमें तापसी का दमदार अंदाज और बेहद ही शानदार परफॉरमेंस देखने को मिल रहा है।

एक तरफ जहां ट्रेलर को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रहीं हैं, वहीं दूसरी तरफ तापसी अब अपने डांस से भी लोगों को अपना दीवाना बनाने आ गईं है। दरअसल आज “रश्मि रॉकेट” का फर्स्ट डांस ट्रैक “घनी कूल छोरी” रिलीज कर दिया गया है।

इस सॉन्ग को तापसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। गाना शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “गरबा शूज पहनने का समय आ गया है क्योंकि तोडी नख्यू फोडी नख्यू भुक्को बोलावी डीढो।। घनी कूल छोरी सॉन्ग आउट नाउ।”

“घनी कूल छोरी” गाना गरबा के लिए बेस्ट सॉन्ग है और यकीनन इस नवरात्रि लोग इस गाने पर जमकर गरबा करने वाले है। वहीं गाने में तापसी भी पारंपरिक घाघरा-चोली पहनकर गरबा करते नजर आ रहीं हैं। उनकी एनर्जी और डांस मूव्स दोनों ही कमाल के हैं।

इस सॉन्ग को भूमि त्रिवेदी ने गाया है। म्यूजिक को अमित त्रिवेदी द्वारा कंपोज किया गया है। लिरिक्स कौसर मुनीर ने लिखें है, जबकि इसे क्रुति महेश द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।

फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी गुजरात की एक बहुत तेज दौड़ने वाली लड़की रश्मि की जिंदगी पर आधारित है। रश्मि के जीवन में एक नया मोड़ तब आता है, जब उसे जेंडर वेरिफिकेशन टेस्ट के लिए बुलाया जाता है। और यही से कहानी में ट्विस्ट शुरू होता हैं। फिल्म में तापसी के अलावा सुप्रिया पाठक, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेन्युली और सुप्रिया पिलगांवकर अहम किरदारों में नज़र आएंगे। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका डायरेक्शन आकर्ष खुराना ने किया है।

फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की कहानी नंदा पेरियासामी, अनिरुद्ध गुहा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है, और इसे रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया प्रोड्यूस कर रहें हैं। फिल्म 15 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज होगी।

चेक आउट द सॉन्ग: