Home / मनोरंजन / डायरेक्टर के साथ शूटिंग के बीच स्क्रीप्ट की रीडिंग करती नजर आई सोनम कपूर

डायरेक्टर के साथ शूटिंग के बीच स्क्रीप्ट की रीडिंग करती नजर आई सोनम कपूर

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट की गई और शूटिंग भी स्कॉटलैंड में शुरू की जा चुकी है। सोनम कपूर की आखिरी फिल्म ‘द् जोया फैक्टर’ में सोनम दुलकर सलमान के साथ नजर आई थी। वहीं उसी साल ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ फिल्म में सोनम अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ आई थी और अब 2020 के अंत में और कोरोनावायरस के दौरान सोनम अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दीं हैं।

फिल्म को डायरेक्ट शोम मखीजा कर रही है वहीं बतौर डायरेक्टर शोम की यह पहली फिल्म है, इससे पहले वह फिल्म ‘बदला’ में डायरेक्टर सुजॉय घोष के साथ काम कर चुके हैं। बता दें कि, फिल्म को वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रही है। यह फिल्म कोरियाई फिल्म ‘ब्लाइंड’ की रीमेक हैं। ‘ब्लाइंड’ नौ साल पहले रिलीज हुई एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। सोनम इस फिल्म में एक ब्लाइंड पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहीं हैं।

वहीं आज शूटिंग के बीच सोनम फिल्म के डायरेक्टर के साथ शूटिंग के बीच स्क्रीप्ट की रीडिंग करती नजर आई औरं अपने बेहतरीन परफोर्मेंस के पीछे की मेहनत के बारे में बताती नजर आई। जंहा सोनम डायरेक्टर के साथ मिलकर फिल्म की स्क्रीप्ट रीड कर रही है । और इस तस्वीर को शेयर कर सोनम ने कैप्शन में लिखा,’ वर्कींग..वर्कींग..वर्कींग कभी-कभी आप अपने काम को बेहतरीन तरीके से करते हो तो कभी आप उस बेहतरीन को करने के लिए मेहनत करते हो..और आज वही एक दिन हैं जंहा डायरेक्टर और मैं उस काम को कर रहे हैं।

बता दें कि, फिल्म की कहानी ,एक ऐसी पुलिस अकादमी से निकली छात्रा की है जिसकी आंखे चले जाने के बाद उसकी जिंदगी में एक हादसा होता है जिससे उसका पूरा जीवन बदल देता है। जिसमें एक हिट एंड रन केस की वह इकलौती गवाह होती है। और वह कैसे पुलिसवालों की इस पूरे केस में मदद करती है यही इस फिल्म की मुख्य कहानी है।

फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही ग्लासगो फिल्मसिटी में शुरू हो चुकी है। शूटिंग के लिए फिल्म की प्रोडक्शन टीम बड़ी मुश्किलों से वहां पहुंच सकी क्योंकि कोरोना वायरस के नए रूप के सामने आने के बाद से लंदन जाने वाली तमाम उड़ानें बीते हफ्ते रद्द कर दी गईं थी। वहीं फिल्म ‘ब्लाइंड’ के अलावा सोनम को लेकर ये भी चर्चा रही है कि वह अपनी बहन के साथ मिलकर ‘वीरे दी वेडिंग की सीक्वेल भी बना सकती हैं। हालांकि, इसके बारे में अभी तक किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: बॉयफ्रेंड ने कहा – मैं शादीशुदा हूं