Home / मनोरंजन / मूवी ‘सर्कस’ की शूटिंग शुरू करेंगी सोनाक्षी सिंहा

मूवी ‘सर्कस’ की शूटिंग शुरू करेंगी सोनाक्षी सिंहा

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अपनी अगली मूवी ‘सर्कस’ की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं। इस मूवी में अभिनेता सुनील शेट्टी, सोनाक्षी के पिता का किरदार निभाते दिखाई देंगे और जैसा की नाम से ही पता चल रहा है, इस मूवी की कहानी भी सर्कस के ही इर्द गिर्द घूमती नजर आएंगी।

मूवी ‘सर्कस’ एक जबरदस्त म्यूजिकल ड्रामा है ,जिसमें सोनाक्षी ट्रंपीज आर्टिस्ट और सुनील शेट्टी रिटायर्ड सर्कस आर्टिस्ट का किरदार निभाते दिखाई देंगे। इस मूवी की कहानी एक पिता से शुरु होगी जो अपनी बेटी की सहायता करते हैं और उनके जरिए सोनाक्षी अपनी मंजिल को पूरा करने की कोशिश करती हैं। सर्कस का निर्देशन कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस करेंगे जो पहली बार निर्देशन की तरफ अपना कदम बढ़ा रहे हैं।

‘हिंदी मीडियम’ ने की रिकॉर्ड की कमाई, मेकर्स को हुआ काफी फायदा

सोनाक्षी से पहले ‘सर्कस’ में कंगना रनोट से लेकर परिणीति चोपड़ा तक बतौर हिरोइन कई नाम उछाले गए थे लेकिन अब सोनाक्षी सिन्हा का नाम फाइनल किया गया है। इस मूवी की शूटिंग अमेरिका में अगले माह से शुरू होगी।

ये वीडियो सोफिया ने किया इंस्टा पर शेयर, कराई किरकिरी

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा पत्रकार के तौर पर मूवी ‘नूर’ में नजर आई थी। इसके अलावा जल्द ही सोनाक्षी ,डेब्यूटेंट डायरेक्टर अभय चोपड़ा की मूवी ‘इत्तेफाक’ में भी नजर आएंगी,जिसमें उनके अपोजिट सिद्धार्थ मल्होत्रा काम करेंगे। आपको बता दें कि यह मूवी 1969 राजेश खन्ना की स्टार्र थ्रिलर ‘इत्तेफाक’ का रीमेक है।

Loading...